Top
समाज

डिलीवरी ब्वॉय कैसे बन गया साइको सीरियल रेपिस्ट, कुछ महीनों में ही कर चुका है 66 महिलाओं का बलात्कार

Janjwar Desk
23 Feb 2021 1:48 PM GMT
डिलीवरी ब्वॉय कैसे बन गया साइको सीरियल रेपिस्ट, कुछ महीनों में ही कर चुका है 66 महिलाओं का बलात्कार
x
Online Shopping करने वाली महिलाओं को डिलीवरी देने के बहाने डिलीवरी ब्वॉय ने की ब्लैकमेलिंग, अब तक 66 महिलाओं से कर चुका है बलात्कार, जानें क्या है पूरा मामला...

साइबर जर्नलिस्ट सुनील मौर्य की रिपोर्ट

जनज्वार। पश्चिम बंगाल के हुगली जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। ऑनलाइन कंपनियों के सामान की डिलिवरी करने वाले युवक ने महिलाओं से फीडबैक के नाम पर पहले उनका मोबाइल नंबर ले लिया। इसके बाद फीडबैक के लिए अचानक वीडियो कॉल कर महिलाओं की वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। इसके बाद उनकी फोटो और वीडियो को अश्लील बनाकर ब्लैकमेल करता था।

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा है कि पिछले कुछ महीनों में ही डिलिवरी बॉय ने एक या दो नहीं, बल्कि 66 महिलाओं को ब्लैकमेल करते हुए उनके साथ बलात्कार भी किया। एक महिला ने पुलिस से शिकायत की, तब पुलिस ने उसे और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है।

महिलाओं को सामान देने के बाद ऐसे देता था झांसा

साइको किलर की खबरें आपने बहुत सुनी होंगी, लेकिन पश्चिम बंगाल का ये साइको सीरियल रेपिस्ट है। इसका नाम विशाल शर्मा उम्र 28 वर्ष, जबकि इसके साथी का नाम सुमन है। रिपोर्ट के मुताबिक, पश्चिम बंगाल के हुगली एरिया के चंदननगर में चिनसुरा (Chinsurah) थाने में एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पीड़िता ने पुलिस को जानकारी दी थी कि करीब दो महीने पहले उन्होंने एक ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट से कुछ सामान खरीदा था। उस सामान की डिलिवरी लेकर विशाल शर्मा नामक युवक आया था।

उस दौरान विशाल ने पीड़िता को बताया था कि प्रोडक्ट का फीडबैक देने पर अगली बार सामान लेने पर छूट मिलेगी। ये कहकर उसने मेरा मोबाइल नंबर मांग लिया था और कुछ दिनों बाद ही उसने फीडबैक के लिए अचानक वीडियो कॉल कर दिया। उस समय बातों में उलझाकर उसने वीडियो रिकॉर्डिंग कर ली और फिर उसे अश्लील बनाकर ब्लैकमेल करने लगा था। इस बीच ब्लैकमेल करते हुए जबरन घर में घुस आया और रेप भी किया।

इस सूचना के बाद पुलिस ने पड़ताल करते हुए मुख्य आरोपी विशाल शर्मा और इसके दोस्त सुमन को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी विशाल शर्मा हुगली जिले के क्योटा के त्रिकोण पार्क का रहने वाला है। वहीं इसका साथी सुमन पेशे से पेंटर है। आरोपी विशाल के मोबाइल फोन की जांच में कई चौंकाने वाली जानकारी मिली है। उसके फोन में कई महिलाओं की वीडियो और अश्लील फुटेज मिली है। दावा किया जा रहा है कि आरोपी ब्लैकमेल करते हुए 66 महिलाओं से बलात्कार कर चुका है।

फीडबैक के लिए फोन कर स्क्रीन रिकॉर्डर से करता था वीडियो रिकॉर्डिंग

पूछताछ में आरोपी विशाल शर्मा ने बताया कि वह अचानक कभी भी फीडबैक के नाम पर किसी महिला को वीडियो कॉल कर देता था। उस दौरान मोबाइल पर स्क्रीन रिकॉर्डर (Screen Recorder) ऑन कर लेता था। इस तरह तो कई बार महिलाओं के कपड़े अस्त-व्यस्त भी रहते थे जिसे वो रिकॉर्ड कर लेता था। इसके बाद उन फोटो को न्यूड बनाकर ब्लैकमेलिंग शुरू कर देता था। पुलिस को आरोपी के फोन में एक ऐसा वीडियो भी मिला है, जिसमें वो एक महिला के घर में घुसकर उसे गन-प्वाइंट पर ले लिया और फिर रेप किया।

Next Story

विविध

Share it