समाज

बिहार : सड़क पर साथ चल रहे थे दोनों, अचानक पति ने तलवार निकाली और उड़ा दी पत्नी की गर्दन

Janjwar Desk
7 Aug 2020 3:24 PM GMT
बिहार : सड़क पर साथ चल रहे थे दोनों, अचानक पति ने तलवार निकाली और उड़ा दी पत्नी की गर्दन
x
दोनों सड़क पर बातें करते हुए साथ-साथ चल रहे थे, अचानक पति ने बीच सड़क तलवार से पत्नी की गर्दन पर ताबड़तोड़ वार कर दिए, पत्नी की तड़प-तड़प कर हो गई मौत.....

जनज्वार ब्यूरो, पटना। सड़क पर साथ-साथ चल रही पत्नी की गर्दन पति ने तलवार से काट डाली। थोड़े विवाद के बाद पत्नी रूठ कर जा रही थी, पति भी साथ ही चल रहा था। तभी पति-पत्नी के सात जन्मों के रिश्ते को तार तार करते हुए निर्दयी पति ने अपनी पत्नी की बीच सड़क तलवार से गर्दन उतार दी। सड़क पर वह छटपटाती रही और कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई।

यह वारदात बिहार के बक्सर जिला के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के बाबा ब्रह्मेश्वरनाथ मंदिर के समीप की है। बताया जा रहा है कि 7 अगस्त को ब्रह्मपुर पश्चिम टोला निवासी बेचू यादव नामक व्यक्ति ने अपनी 30 वर्षीय पत्नी चांदनी देवी की हत्या कर दी।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों एक साथ सड़क पर चल रहे थे। तभी पति ने हल्ला-हंगामा करते हुए अपने हाथ में लिए तलवार से पत्नी पर ताबड़तोड़ तीन वार कर दिए। बताया जा रहा है कि इस हमले में पत्नी निढाल होकर सड़क पर गिर गई और वहीं पर दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी ने भागने की कोशिश नहीं की तथा खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।

मिल रही जानकारी के मुताबिक, पति पत्नी में कुछ आपसी विवाद हो गया था, जिसके बाद पत्नी घर छोड़ने की धमकी देते हुए घर से निकल गई। साथ में पति भी निकला और घर से महज कुछ ही दूर आगे जाकर उसने पत्नी की हत्या कर दी। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक हत्या की वजह पारिवारिक तनाव ही बताया जा रहा है। हत्या की इस वारदात के बाद पति को गिरफ्तार कर लिया गया।

एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है औऱ उससे पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद ही कुछ विशेष जानकारी दी जा सकती है।

Next Story

विविध

Share it