Begin typing your search above and press return to search.
समाज

मैंने मारा है श्रद्धा को, दम है तो औजार और शव के टुकड़े बरामद करके दिखाओ- दिल्ली पुलिस को आफताब का खुला चैलेंज

Janjwar Desk
7 Dec 2022 3:56 AM GMT
मैंने मारा है श्रद्धा को, दम है तो औजार और शव के टुकड़े बरामद करके दिखाओ- दिल्ली पुलिस को आफताब का खुला चैलेंज
x

मैंने मारा है श्रद्धा को, दम है तो औजार और शव के टुकड़े बरामद करके दिखाओ- दिल्ली पुलिस को आफताब का खुला चैलेंज

Aftab Shraddha Case: मुंबई की श्रद्धा वालकर हत्याकांड के मुख्य आरोपी 28 वर्षीय आफताब आमीन पूनावाला ने महरौली पुलिस को खुला चैलेंज कर दिया है। आफताब ने कहा है कि, श्रद्धा को मेंने मारा है, दम है तो शरीर के टुकड़े व औजार बरामद कर के दिखाओ...

Aftab Shraddha Case: मुंबई की श्रद्धा वालकर हत्याकांड के मुख्य आरोपी 28 वर्षीय आफताब आमीन पूनावाला ने महरौली पुलिस को खुला चैलेंज कर दिया है। आफताब ने कहा है कि, श्रद्धा को मेंने मारा है, दम है तो शरीर के टुकड़े व औजार बरामद कर के दिखाओ। वह इस चैलेंज को बार-बार दोहरा रहा है। आरोपी की इस चुनौती को लेकर दक्षिण जिला पुलिस भी सकते में है।

दिल्ली पुलिस को आफताब का कांफिडेंस देखकर ताज्जुब हो रहा है। दिल्ली पुलिस के एक सीनियर ऑफिसर ने नाम ना छापने की शर्त पर बताया कि, जब महरौली पुलिस ने आरोपी को पकड़ा था तो आफताब ने कहा था कि मैंने श्रद्धा की हत्या की है। दम है तो शरीर के टुकड़े बरामद करके दिखाओ। वह इस चुनौती को अब लगातार दोहरा रहा है।

बता दें कि दिल्ली पुलिस अब तक श्रद्धा वालकर के सिर व धड़ को बरामद नहीं कर पाई है। छतरपुर के जंगल से बरामद जबड़ा व 100 फुटा रोड से बरामद शरीर के टुकड़े से पता लगा है कि वह किसी महिला के टुकड़े हैं, जो बरामद हुए हैं।

इसके अलावा पुलिस शरीर के टुकड़े बरामद करने के लिए इस्तेमाल किये गये औजार को भी अभी तक बरामद नहीं कर पाई है। हालांकि, पुलिस ने रसोई से पांच चाकू बरामद किये हैं। इनको आरोपी आफताब ने श्रद्धा के शरीके टुकड़े करने में इस्तेमाल किया था। यह पुलिस का कहना है।

श्रद्धा बनकर दोस्त से की चैटिंग

आफताब श्रद्धा के मोबाइल को लगभग एक महीने तक इस्तेमाल करता रहा। हालांकि, उसने कॉल नहीं की, बल्कि व्हाट्सएप चैटिंग की थी। एक बार श्रद्धा के दोस्त लक्ष्मण ने मोबाइल पर व्हाट्सएप मैसेज डाला था, तब आरोपी ने श्रद्धा बनकर लक्ष्मण को कहा था कि, वह अभी बिजी है, बाद में बात करेंगे। इसके बाद श्रद्धा के फोन से लक्ष्मण को मैसेज किया कि श्रद्धा उसे छोड़कर चली गई। इसके बाद उसने मुंबई ले जाकर श्रद्धा के मोबाइल व सिम को समुद्र में फेंक दिया था। पुलिस को अभी श्रद्धा का मोबाइल व सिम भी नहीं मिला है।

बरामद हुईं 13 से ज्यादा हड्डियां

आफताब पूनावाला की निशानदेही पर छतरपुर और महरौली के जमगल से अब तक 13 से ज्यादा हड्डियां बरामद हुई हैं। इनकी जांच भी हो चुकी है। ये इंसान की ही हड्डियां हैं। अब इसका DNA टेस्ट और पोस्टमार्टम होगा। पुलिस को अभी श्रद्धा का सिर व धड़ नहीं मिला है।

Next Story

विविध