Top
समाज

चर्चित IAS जोड़ी टीना डाबी और अतहर ने दाखिल की तलाक की अर्जी, लंबे रिलेशपशिप के बाद 2018 में की थी शादी

Janjwar Desk
20 Nov 2020 6:12 PM GMT
चर्चित IAS जोड़ी टीना डाबी और अतहर ने दाखिल की तलाक की अर्जी, लंबे रिलेशपशिप के बाद 2018 में की थी शादी
x

टीना और अतहर की शादी की ये फोटो बनी थी मीडिया की सुर्खियां

हिंदू महासभा ने टीना और अतहर की शादी पर ऐतराज जताते हुए इसे लव जिहाद की साजिश करार दिया था। अब जब देश में एक बार फिर से लव जेहाद का माहौल गर्म है, टीना-अतहर का तलाक उसे हवा देने का ही काम करेगा....

जनज्वार। IAS जोड़ी टीना डाबी और अतहर ने साल 2018 में शादी करने के बाद खासा सुर्खियां बटोरी थी। अब यह जोड़ी एक बार फिर चर्चा में है, मगर इस बार चर्चा का कारण उनके फैंस को थोड़ा दुखी करने वाला है। इस जोड़ी ने अब अलग होने का फैसला किया है, और फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की है।

गौरतलब है कि सिविल परीक्षा में टॉपर रहीं टीना और अतहर की लव स्टोरी खासा सुर्खियों में रही थी और उतनी ही सुर्खियों में रही थी साल 2018 में की गयी उनकी शादी।

टीना डाबी और अतहर आमिर ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला करते हुए 17 नवंबर को जयपुर की एक फैमिली कोर्ट में आपसी सहमति से तलाक की अर्जी दाखिल की है।

मीडिया में आ रही रिपोर्टों केक मुताबिक दिल्ली के पर्सनल एंड ट्रेनिंग डिपार्टमेंट के एक कार्यक्रम में 11 मई 2015 को दोनों की मुलाकात हुई थी। इस मुलाकात के बाद दोनों का रिश्ता काफी प्रगाढ़ हो गया था, मगर अब दोनों के रिश्तों में खटास आ गई है। तलाक के लिए फैमिली कोर्ट में दाखिल अर्जी में दोनों की तरफ से कहा गया है कि अब हम आगे साथ नहीं रह सकते हैं।

टीना डाबी और अतहर आमिर दोनों फिलहाल जयपुर में तैनात हैं। टीना डाबी जहां वित्त विभाग में संयुक्त सचिव हैं वहीं आमिर सीईओ ईजीएस के पद पर कार्यरत हैं।

2015 की यूपीएससी टॉपर रहीं टीना डाबी ने जम्मू कश्मीर के अतहर आमिर उल शफी खान के साथ जब 2018 में शादी की थी तो धार्मिक आलंबरदारों ने इसका खासा विरोध किया था। अतहर भी साल 2015 में सिविल सर्विस परीक्षा में दूसरी रैंक हासिल करने वाले आईएएस थे। हिंदू महासभा ने टीना और अतहर की शादी पर ऐतराज जताते हुए इसे लव जिहाद की साजिश करार दिया था। अब जब देश में एक बार फिर से लव जेहाद का माहौल गर्म है, टीना-अतहर का तलाक उसे हवा देने का ही काम करेगा।

Next Story

विविध

Share it