Begin typing your search above and press return to search.
समाज

हल्द्वानी में दबंगई से पिस्टल दिखाकर सिगरेट सुलगाने को मांगी माचिस, गिरफ्तार होकर पहुंचे कोतवाली में

Janjwar Desk
8 Jan 2023 10:55 AM GMT
हल्द्वानी में दबंगई से पिस्टल दिखाकर सिगरेट सुलगाने को मांगी माचिस, गिरफ्तार होकर पहुंचे कोतवाली में
x
Haldwani news : पिस्टल की नोक पर माचिस मांगने की दबंगई दिखाने वाले सज्जन का नाम यशवंत सिंह है, जो कुसुमखेड़ा इलाके के रहने वाले हैं। इन्हीं यशवंत सिंह ने पहले तो जमकर शराब पी, फिर नशे में टल्ली होने के बाद पिस्टल कमर में घोंसते हुए एक लड़के के साथ यशवंत हवाखोरी के लिए टहलने के लिए रामपुर रोड की सड़क पर निकल पड़े....

Haldwani news : "दबंगई अगर दिखानी ही हो तो दबंगई में दबंगई दिखनी भी जरूरी है", यही तो फलसफा था उनका जो सिगरेट सुलगाने के लिए माचिस की जरूरत होने पर पिस्टल लहराने का शौक रखते थे। हल्द्वानी शहर से वास्ता रखने वाली यह घटना सीसीटीवी कैमरे में साफ साफ कैद हुई है, जिसका वीडियो भी वायरल होने लगा है। इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज हो चुका है।

पिस्टल की नोक पर माचिस मांगने की दबंगई दिखाने वाले सज्जन का नाम यशवंत सिंह है, जो कुसुमखेड़ा इलाके के रहने वाले हैं। इन्हीं यशवंत सिंह ने पहले तो जमकर शराब पी, फिर नशे में टल्ली होने के बाद पिस्टल कमर में घोंसते हुए एक लड़के के साथ यशवंत हवाखोरी के लिए टहलने के लिए रामपुर रोड की सड़क पर निकल पड़े। सड़क पर टहलने के दौरान यशवंत ने सिगरेट निकलकर मुंह से लगाई, लेकिन शायद माचिस वह कमरे पर ही भूल आए थे। ऐसे में शराब के नशे में टल्ली यशवंत सिगरेट सुलगाने के लिए माचिस लेने रामपुर रोड स्थित नीलकंठ अस्पताल के पास स्थित मेडिकल स्टोर पर पहुंच गए।

जब दुकानदार ने उन्हें माचिस न होने की बात कही तो यशवंत ने मेडिकल स्टोर स्वामी को धमकाने के लिए कमर में लगाया पिस्टल निकालकर लहराते हुए काउंटर पर रख दिया, लेकिन इसी बीच किसी तीसरे युवक ने यशवंत की सिगरेट सुलगाकर यशवंत की माचिस की जरूरत पूरी कर दी। हालांकि इस दौरान यशवंत के साथ आया युवक यशवंत की हरकतों की गंभीरता को समझते हुए दुकानदार से माफी मांगकर यशवंत की हरकत को नजरंदाज करने की गुहार लगाता रहा, लेकिन घटना का पूरा वीडियो सीसीटीवी में कैद हो चुका था।

इस घटना के बाद दुकानदार ने यशवंत की शिकायत पुलिस से की तो पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज लिया। एसएसपी पंकज भट्ट के अनुसार पूरे मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Next Story

विविध