Top
समाज

जावेद अख्तर मानहानि केस में मिला कोर्ट का नोटिस तो कंगना बोली, गीदड़ों का झुंड और एक शेरनी, मजा आयेगा

Janjwar Desk
2 Feb 2021 6:03 AM GMT
जावेद अख्तर मानहानि केस में मिला कोर्ट का नोटिस तो कंगना बोली, गीदड़ों का झुंड और एक शेरनी, मजा आयेगा
x
file photo
जावेद अख्तर की तरफ से दर्ज की गयी शिकायत में कंगना रनौत पर आरोप लगाया है कि उन्होंने जावेद अख्तर पर आधारहीन टिप्पणियां की हैं, कंगना ने उन्हें दरबारी बताया है, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उटपटांग टिप्पणियों के चलते खुद की प्रतिष्ठा कमजोर होने का आरोप भी जावेद अख्तर ने कंगना पर लगाया है....

जनज्वार। बॉलीवुड के ख्यात गीतकार जावेद अख्तर ने अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ एक मानहानि का नोटिस जारी किया है, जिस पर उल्टा तंज कसते हुए कंगना ने खुद की तुलना शेरनी से करते हुए इसका उपहास उड़ाया है।

जावेद अख्तर की ओर से दायर किए गए मानहानि केस में कोर्ट से मिले नोटिस की खबर शेयर करते हुए कंगना ने उपहास उड़ाया है, 'गीदड़ों का एक झुंड और एक शेरनी... मजा आएगा।'

हालांकि कंगना रनौत ने सीधे तौ पर अपने इस ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया है, मगर उनके कमेंट से समझा जा सकता है कि उन्होंने खुद की तुलना शेरनी और अपने विरोधियों को गीदड़ों का झुंड कहा है।

गौरतलब है कि पिछले साल दिसंबर में अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट ने जुहू पुलिस को यह आदेश दिया था कि वह जावेद अख्तर की ओर से दायर मानहानि केस में जांच शुरू करे। इसी मामले में कल सोमवार 1 फरवरी को मुंबई पुलिस ने अपनी रिपोर्ट कोर्ट के सुपुर्द की थी।

मुंबई पुलिस ने अपनी जांच के बाद बताया है कि जावेद अख्तर की ओर से कंगना के खिलाफ दायर शिकायत मामले में अभी जांच किए जाने की जरूरत है। पुलिस की जांच रिपोर्ट के बाद ही मजिस्ट्रेट आर.आर. खान की कोर्ट ने कंगना रनौत को नोटिस जारी किया था, जिस पर अभिनेत्री ने खुद की तुलना शेरनी से कर डाली।

गौरतलब है कि गीतकार जावेद अख्तर की तरफ से दर्ज की गयी शिकायत में कंगना रनौत पर आरोप लगाया है कि उन्होंने जावेद अख्तर पर आधारहीन टिप्पणियां की हैं। कंगना ने उन्हें दरबारी बताया है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उटपटांग टिप्पणियों के चलते खुद की प्रतिष्ठा कमजोर होने का आरोप भी जावेद अख्तर ने कंगना पर लगाया है।

अपनी उटपटांग बयानबाजियों के कारण चर्चा में रहने वाली कंगना रनौत अकसर यह कहते सुनी जाती हैं कि बॉलीवुड में माफिया सक्रिय है, जो हमेशा उन्हें टारगेट करता रहता है।

कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत मौत केस के बाद दावा किया था कि सुशांत भी इसी सिंडिकेट से पीड़ित थे और इन्हीं लोगों ने उसकी जान ली।

पिछले महीने सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन के मौके पर एक बार फिर से कंगना रनौत ने अपने एक ट्वीट में कहा था कि इंडस्ट्री के ताकतवर लोगों ने उनका उत्पीड़न किया था। कंगना ने लिखा था कि यह मेरी गलती थी कि मैंने सुशांत सिंह राजपूत को इतना मजबूत समझा था कि वह इन लोगों से निपट लेंगे।

कंगना रनौत ने ट्वीट किया था, 'प्रिय सुशांत, मूवी माफिया ने तुम्हें बैन किया, उत्पीड़न किया। सोशल मीडिया पर कई बार तुमने हेल्प मांगी थी और मुझे दुख है कि मैं ऐसा नहीं कर सकी। मैं सोचती हूं कि काश मैंने यह न सोचा होता कि तुम इन लोगों के उत्पीड़न से खुद ही निपटने में सक्षम हो।'

Next Story

विविध

Share it