समाज

Meerut Crime News : मेरठ में ग्रामीणों ने पुलिस को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, 7 गिरफ्तार, ये था पूरा मामला

Janjwar Desk
7 Dec 2021 6:05 AM GMT
meerut crime news
x

(घटना की जानकारी देते एसएसपी प्रभाकर चौधरी)

एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि सात नामजद और 25 अज्ञात पर सरकारी कार्य में बाधा डालने, पुलिस पर हमला, जान से मारने का प्रयास, लूट के प्रयास की धारा में रिपोर्ट दर्ज की है...

Meerut Crime News: उत्तर प्रदेश के मेरठ स्थित परीक्षितगढ़ के खटकी गांव में फायरिंग की सूचना पर पहुंची थी। यहां रविवार देर रात परीक्षितगढ़ पुलिस (Meerut Police) ग्रामीणों ने हमला कर दिया। पुलिसकर्मियों को दौड़ाकर पीटा गया। दरोगा से सरकारी असलहा तक छीनने का प्रयास किया। जिसके बाद पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार करने सहित 25 पर मुकदमा दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक, परीक्षितगढ़ के खटकी गांव में शराब पीने को लेकर राजू और मंजीत पक्ष में मारपीट के बाद गोलियां चल गईं। सूचना पर परीक्षितगढ़ थाने में तैनात दरोगा मोहसिन, गोपाल वर्मा, विपिन और सिपाही योगेंद्र व राजकुमार समेत 7 पुलिसकर्मी रविवार रात 12 बजे खटकी पहुंचे थे। गांव में तीन युवक अनावश्यक घूमते देकर पुलिस वालों ने पकड़ लिए और थाने ले जाने लगे। आरोप है कि युवकों और ग्रामीणों ने पुलिस के साथ मारपीट कर दी। दरोगा गोपाल वर्मा की पिस्टल छीनने का प्रयास किया।

हमले में तीनों दरोगा और दो सिपाही योगेंद्र व राजकुमार घायल हो गए, जिन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। सूचना पर परीक्षितगढ़ थाना प्रभारी राजीव कुमार किठौर व भावनपुर समेत कई थाने की फोर्स के साथ पहुंचे और राजीव उर्फ बिट्टू, अनुज, मुनेंद्र, राजीव, अमित निवासी खटकी व हरेंद्र, उपेंद्र निवासी पतला निवाड़ी मोदीनगर को गिरफ्तार कर लिया।

एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि सात नामजद और 25 अज्ञात पर सरकारी कार्य में बाधा डालने, पुलिस पर हमला, जान से मारने का प्रयास, लूट के प्रयास की धारा में रिपोर्ट दर्ज की है।

यह होगी कार्रवाई

एसएसपी प्रबाकर चौधरी ने कहा कि पुलिस पर हमला करने वालों पर गुंडा एक्ट व गैंगस्टर की कार्रवाई होगी। गांव में लाइसेंसी शस्त्रों की भी जांच की जाएगी। मामले की जांच सीओ सदर देहात पूनम सिरोही को सौंपी है। वहीं सोमवार को दिनभर गांव में पुलिस की दबिश चलती रही।

Next Story

विविध