समाज

मॉडलिंग में उतरेगी रिवॉल्वर रानी, सोशल मीडिया सनसनी बनी सिपाही का स्तीफा मंजूर, वेब सीरीज का ऑफर

Janjwar Desk
14 Sep 2021 7:46 AM GMT
मॉडलिंग में उतरेगी रिवॉल्वर रानी, सोशल मीडिया सनसनी बनी सिपाही का स्तीफा मंजूर, वेब सीरीज का ऑफर
x

(मॉडलिंग में उतरेगी रिवॉल्वर रानी)

न मैने रिश्वत ली, न किसी का खून किया, बस शौक के लिए एक वीडियो बनाया, जिस पर आई प्रतिक्रियाओं ने मुझे नौकरी छोड़ने पर मजबूर कर दिया, क्योंकि लोग मुझे अपराधी बता रहे हैं

जनज्वार ब्यूरो। यूपी के आगरा (Agra) में तैनात महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा (Priyanka Mishra) का स्तीफा मंजूर कर लिया गया है। वहीं, प्रियंका का कहना है कि अगर उन्हें एक्टिंग या मॉडलिंग का अच्छा मौका मिलता है तो वह इस फील्ड में जरूर आएंगी। बताया जा रहा है कि पूर्व सिपाही को वेब सीरीज (Web Series) का ऑफर भी मिला है।

priyanka mishra (file photo)

एक अखबार से बातचीत में प्रियंका ने कहा कि, न मैने रिश्वत ली। न किसी का खून किया। बस शौक के लिए वीडियो (Video) बनाया जिसपर आई प्रतिक्रियाओं ने मुझे नौकरी छोड़ने पर मजबूर कर दिया। क्योंकि लोग मुझे अपराधी बता रहे हैं। वर्दी पर सवाल खड़े कर रहे हैं, जो मुझसे बर्दाश्त नहीं हुआ। जिस कारण मुझे स्तीफा देना ठीक लगा।

यूपी पुलिस से स्तीफा देने वाली प्रियंका मिश्रा मूलरूप से औरैया (Auraiya) जिले के बेला की रहने वाली हैं। 2020 बैच की सिपाही प्रियंका की पहली पोस्टिंग आगरा में हुई थी। 24 अगस्त को वायरल हुए एक वीडियो में वह रिवॉल्वर लहराते नजर आई थी। जिस कारण उन्हें लाइन हाजिर कर दिया गया था। 31 अगस्त को प्रियंका ने स्तीफा दे दिया।

प्रियंका ने बताया की इस मसले पर किसी भी अधिकारी ने उनसे बातचीत नहीं की बस सीधा स्तीफा मंजूरी का लेटर थमा दिया। प्रियंका ने कानपुर (Kanpur) यूनिवर्सिटी से बीएससी और एमए की पढ़ाई की है। उनका कहना है कि खुद की मेहनत से नौकरी हासिल की थी। उनके पूरे परिवार में कोई भी सरकारी नौकरी में नहीं है।

विभाग को देने होंगे 1.80 लाख रूपये

प्रियंका मिश्रा को पुलिस विभाग में 1.80 लाख रूपये जमा करने होंगे। इसमें 1.52 लाख उनके प्रशिक्षण में खर्च हुए और बाकी अन्य है। इस संबंध में एसएसपी (SSP Agra) मुनिराजजी की तरफ से एक नोटिस उन्हें दिया गया है। बताया जा रहा है कि प्रियंका ने 225 दिन प्रशिक्षण लिया था। जिसमें रोजाना 676 रूपये का खर्चा आया था।

फॉलोवर में इजाफा

रिवॉल्वर की फोटो के बाद चर्चा में आईं प्रियंका मिश्रा के इंस्टाग्राम अकाउंट में लगातार फॉलोवर बढ़ रहे हैं। मामले के दिन 5 हजार फॉलोवर वाली प्रियंका के खाते में अब 41 हजार फॉलोवर हो चुके हैं। उन्हें वेब सीरीज का ऑफर मिला है। लेकिन किसने दिया, कौन सी वेब सीरीज है, इस बारे में कुछ भी बताने से इनकार कर दिया।

Next Story

विविध

Share it