Top
समाज

कंगना राणावत के हमलों का तापसी पन्नू ने दिया सधा जवाब, किसी की मौत का फायदा नहीं उठा सकती...

Janjwar Desk
19 July 2020 5:30 PM GMT
कंगना राणावत के हमलों का तापसी पन्नू ने दिया सधा जवाब, किसी की मौत का फायदा नहीं उठा सकती...
x
पहले कंगना राणावत की टीम और उसके बाद खुद कंगना ने तापसी पन्नू पर अटैक किया था, जिसका पिंक फिल्म से मशहूर हुई अभिनेत्री ने बहुत संतुलित जवाब दिया है...

जनज्वार। अभिनेत्री कंगना राणावत की अपने तीखे तेवर के कारण अक्सर फिल्म इंडस्ट्री के किसी ने किसी शख्स से ठन जाती है। अब इस कड़ी में तापसी पन्नू का नाम भी जुड़ गया है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में कंगना राणावत ने बाॅलीवुड मूवी माफिया पर सवाल उठाया था और नेपोटिज्म व ग्रुपिज्म की बात कही थी। इसी क्रम में हाल में उन्होंने तापसी पन्नू को भी निशाने पर लिया, जिसके बाद तापसी ने सधा हुआ जवाब दिया है।

तापसी ने एक ट्वीट में बिना किसी का नाम लिए लिखा है : मैंने सुना है 10वीं 12वीं के बाद हमारा रिजल्ट आ गया। हमारा ग्रेड सिस्टम तो अब आफिसियल है, लेकिन अभी तक तो नंबर सिस्टम पर वैल्यू डिसाइड होती थी ना।

कंगना ने हाल में कहा था, 'तापसी जैसे लोग तो कह देंगे कि उन्हें नेपोटिज्म से कोई दिक्कत नहीं है, उन्हें करण जौहर पसंद है, लेकिन फिर भी आप जैसी बी ग्रेड एक्ट्रेसस, जो दिखने में ठीक-ठाक है, उन्हें काम क्यों नहीं मिलता'।

तापसी पन्नू ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा है, 'मैं अपने बदले के लिए किसी की मौत का फायदा नहीं उठा सकती। मैं इस इंडस्ट्री का मजाक नहीं बना सकती जिसने हमें पहचान दिलाई'। उन्होंने कहा कि जब पति, पत्नी और वो में उन्हें रिप्लेस किया गया था तो उन्होंने इस बारे में बात की थी। उन्होंने कहा कि ऐसा बिल्कुल नहीं है कि मैं आवाज उठाने से डरती हूं।

करण को पसंद करने के सवाल पर उन्होंने कहा, 'मैंने कभी नहीं कि मुझे करण जौहर पंसद हैं। लेकिन मैंने यह भी नहीं कहा कि मुझे उनसे नफरत है। तो अगर आप उस इंसान से नफरत नहीं करती जिससे वह (कंगना) करती हैं, तो इसका मतलब आप उसे पसंद करते हैं। मेरी तो करण से फार्मल बातों के अलावा कभी बात भी नहीं हुईं'।

तापसी पन्नू ने काम नहीं मिलने बात पर कहा, 'मैं हर साल कम से कम चार फिल्में कर रही हूं और अभी मेरी पांच फिल्में अनाउंस हो चुकी हैं। कौन कहता है कि मेरे पास काम नहीं है। मैंने अपना करियर ग्राफ धीरे और अच्छा रखने की सोची है और उस हिसाब से काम कर रही हूं'। उन्होंने स्वीकार किया कि कुछ स्टार किड्स की वजह से उन्हें भी फिल्मों से रिप्लेस किया गया। पर, जिस तरह कंगना और उनकी बहन रंगोली मुझे लेकर बयान देती हैं वो बहुत गलत है। ये सब सिर्फ इसलिए कि मैं उनकी तरह नहीं बोलती।

इससे पहले कंगना राणावत की टीम ने तापसी पन्नू को लेकर ट्वीट किया था कि बाहर के कई चापलूस कंगना द्वारा शुरू की गई मुहीम को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। वे मूवी माफिया के गुड बुक में बने रहना चाहते हैं इसलिए वे कंगना पर हमला करते हैं। ऐसा करने से उन्हें फिल्में व अवार्ड मिलते हैं और वे खुलेआम महिलाओं को प्रताड़ित करते हैं। शर्म आनी चाहिए तापसी तुम्हें, तुम उसके संघर्षाें का फल छीन रही हो और उसके खिलाफ एकजुट भी हो रही हो।


Next Story
Share it