समाज

UP : पति के साथ मायके जा रही मुस्लिम महिला के साथ गैंगरेप, वीडियो बनाकर आरोपियों ने लूटे दस हजार रुपये और गहने

Janjwar Desk
31 March 2021 9:33 AM GMT
UP : पति के साथ मायके जा रही मुस्लिम महिला के साथ गैंगरेप, वीडियो बनाकर आरोपियों ने लूटे दस हजार रुपये और गहने
x

योगीराज में जारी है बच्चियों-महिलाओं से हैवानियत : इलाहाबाद और अमेठी के बाद बरेली में रेप के बाद बच्ची को उतार दिया मौत के घाट

तीन युवक पति-पत्नी को जबरन खींचकर झाड़ियों में लेकर गए, पिटाई कर कपड़े उतरवा लिए, दुष्कर्म करने के बाद उनके फोटो खींचे और वीडियो भी बनाया, दस हजार रुपये, कान के कुंडल और पेंडिल लूट लिए, दोनों को किसी से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर आरोपी भाग गए...

जनज्वार, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के आगरा स्थित एत्मादपुर थाना के छलेसर चौकी इलाके में झरना नाला के जंगल में सोमवार शाम को तीन युवकों ने पति के सामने ही पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म किया। युवकों ने पहले पति-पत्नी की बाइक रोकी। इसके बाद जंगल में ले जाकर मारपीट व गैंगरेप किया। आरोपियों ने दोनों के आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बनाने के बाद जान से मारने की धमकी दी। पति को बंधक बना पत्नी से दुष्कर्म किया। दस हजार रुपये और गहने लूटने के बाद आरोपी भाग गए।

पीड़ित दंपती ने किसी तरह 20 घंटे बाद छलेसर चौकी पहुंचकर घटना की जानकारी दी। मामले में दो नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़िता का मायका एत्माद्दौला क्षेत्र में है, जबकि ससुराल एत्मादपुर में है। वह अल्पसंख्यक समुदाय की हैं। महिला ने पुलिस को बताया कि सोमवार 29 मार्च की शाम को छह बजे वह ससुराल से पति के साथ बाइक पर मायके आ रही थी। झरना नाला के पास बुलट पर सवार तीन युवकों ने उन्हें रोक लिया।

तीन युवक पति-पत्नी को जबरन खींचकर झाड़ियों में लेकर गए, पिटाई कर कपड़े उतरवा लिए, दुष्कर्म करने के बाद उनके फोटो खींचे और वीडियो भी बनाया, दस हजार रुपये, कान के कुंडल और पेंडिल लूट लिए, दोनों को किसी से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर आरोपी भाग गए।

लॉकडाउन से खौफज़दा वकील, दबी ज़ुबान में कहा 'कहीं मुंह से ऐसा सच न निकले जिससे दर्ज हो जाये देशद्रोह का मुकदमा'

विवाहिता के मायके आने पर पति ने 112 नंबर पर कॉल किया। इसमें लूटपाट और मारपीट की जानकारी दी। मगर, सामूहिक दुष्कर्म के बारे में नहीं बताया। इस पर थाना एत्माद्दौला की पुलिस पहुंच गई। घटनास्थल छलेसर चौकी में आता है। इसलिए पति को वहां शिकायत करने के लिए बोल दिया गया। मंगलवार 30 मार्च की दोपहर को दो बजे पीड़ित पति-पत्नी छलेसर चौकी पर आए। घटना की जानकारी दी। इस पर एसपी ग्रामीण सत्यजीत गुप्ता, सीओ एत्मादपुर अर्चना सिंह पहुंच गई। उन्होंने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की।

एसपी ग्रामीण सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर शाहदरा निवासी गौरी राजपूत, मोनू और एक अज्ञात के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, लूट और जान से मारने की धमकी की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा है। आरोपियों की गिफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है। आरोपी घरों पर नहीं मिले हैं।

घटना के संबंध में रोहिणी सिंह ट्वीट करती हैं कि 'कानपुर हाईवे पर झरना नाला के पास हुई घटना ऐसी है जिसे सुन आपका हृदय विचलित हो जाएगा। पति के साथ बाइक पर मायके जा रही महिला को रोका गया, दोनों को ज़बरदस्ती जंगल की ओर ले जा कर महिला का उसके पति के सामने ही रेप किया गया और वीडियो बनवाया गया। उत्तर प्रदेश में अपराधी 'भयमुक्त' हैं।'

Next Story

विविध

Share it