समाज

Varanasi news : मोदी के बनारस में 4 किलो चावल चुराने के बदले नाबलिग को इतनी बुरी तरह पीटा कि हो गयी मौत

Janjwar Desk
1 Aug 2022 1:37 PM GMT
मोदी के बनारस में 4 किलो चावल चुराने के बदले नाबलिग को इतनी बुरी तरह पीटा कि हो गयी मौत
x

मोदी के बनारस में 4 किलो चावल चुराने के बदले नाबलिग को इतनी बुरी तरह पीटा कि हो गयी मौत

Varanasi news : महज चार किलो चावल की मामूली चोरी के आरोप में लोगो ने एक किशोर को मार-मार इतना घायल कर दिया की उसकी मृत्यु ही हो गई...

Varanasi news : वाराणसी के सुइलरा गांव से चौंका देने वाली खबर सामने आई है। यहां महज 4 किलो चावल की मामूली चोरी के आरोप में लोगों ने एक 14 वर्षीय किशोर विजय कुमार गौतम को मार.मार इतना घायल कर दिया कि इलाज के दौरान उसकी मृत्यु ही हो गई। पिटाई के दौरान किशोर इतना घायल हो गया कि उसने रविवार 31 जुलाई की दोपहर उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

इस हादसे के बाद ग्रामीण और परिजन काफी क्रोध में हैं। उनकी मांग है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी हो। गिरफ्तारी के लिए वाराणसी.भदोही मार्ग पर स्थित कपसेठी में परिजनों ने शव रखकर जाम लगा दिया।

जानकारी के मुताबिक किशोर विजय कुमार गौतम की मौत के बाद ग्रामीण और परिजन किसी की भी बात सुने को तैयार नहीं थे और उन्होंने आरोपियों को जल्द जेल में डालने की मांग के चलते शव रखकर जाम लगा दिया। सीओ सदर और बड़ागांव सीओ के काफी समझाने के बाद ग्रामीणों को शांत कराया गया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया। एक आरोपी पुलिस के हाथ भी लग गया है। पुलिस उसे अभी पूछताछ कर रही है।

पिता की शिकायत पर पुलिस ने चार के खिलाफ हत्या करने का मुकदमा दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक मृतक किशोर विजय गांव के ही गुड्डू सिंह के किराना की दुकान पर गया था। वहां उसने आम और 4 किलो चावल की चोरी की। इसी चोरी के चलते उसकी पिटाई की गई। पिटाई करने के साथ.साथ उसे धमकी भी दी गई कि अगर उसने इसकी शिकायत किसी से भी की तो उसे फिर से मारेंगे।

किशोर विजय के पिता का आरोप है कि पुलिस द्वारा भी करवाई नहीं की गई और चावल चोरी का 400 रुपये मुआवजा भी गुड्डू सिंह को दिया। किशोर की हालत ज्यादा खराब थीए इसीलिए उसे लोहता स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। भर्ती करने के कुछ समय बाद दोपहर में बेटे ने दम तोड़ दिया। उसकी मौत की सूचना जैसे ही ग्रामीणों को मिली वो काफी आक्रोशित हो गए।

इसके बाद परिजनों और ग्रामीणों ने शव को कपसेठी दलित बस्ती के सामने रखकर जाम लगा दिया। इसे यातायात प्रभावित हो गया। विजय अपने दो भाई व दो बहनों में सबसे बड़ा था। बेटे की मृत्यु से परिजन सदमे में हैं। गांव में तनाव काफी बढ़ गया, जिसके चलते पुलिस की तैनाती भी कराई गई। पिता की शिकायत पर दुकानदार गुड्डू सिंहए शिवम सिंहए पखंडू सिंहए सौरव सिंह के खिलाफ कपसेठी पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि आरोपियों की गिरफ्तारी भी जल्द हो जाएगी।

Next Story

विविध