Begin typing your search above and press return to search.
सिक्योरिटी

जम्मू एवं कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर पाक की गोलीबारी में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

Janjwar Desk
18 July 2020 2:41 PM GMT
जम्मू एवं कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर पाक की गोलीबारी में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत
x

file photo

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा कि पाकिस्तान ने खारी करमारा क्षेत्र में भी भारी मात्रा में गोलाबारी की, पाकिस्तान के इस संघर्ष विराम उल्लंघन का भारतीय सेना करारा जवाब दिया है....

जम्मू। जम्मू एवं कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पाकिस्तान की ओर से रात भर की गई गोलीबारी में तीन नागरिकों की मौत हो गई। यह जानकारी अधिकारियों ने शनिवार को दी।

पुलिस ने कहा कि शुक्रवार शाम को पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के खारी करमारा क्षेत्र में पाकिस्तानी सेना द्वारा चलाए गए गोले की चपेट में आने से पिता, मां और बेटे सहित एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई।

रक्षा मंत्रालय के एक प्रवक्ता ने कहा कि शुक्रवार की शाम करीब 7.20 बजे पाकिस्तान सेना ने नियंत्रण रेखा के साथ-साथ गुलपुर क्षेत्र में अकारण संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए छोटे हथियारों से गोलीबारी की और मोर्टार के साथ गोले दागे।

प्रवक्ता ने कहा, 'पाकिस्तान ने खारी करमारा क्षेत्र में भी भारी मात्रा में गोलाबारी की। पाकिस्तान के इस संघर्ष विराम उल्लंघन का भारतीय सेना करारा जवाब दिया है।' पाकिस्तान ने इस साल जनवरी से जम्मू एवं कश्मीर में नियंत्रण रेखा और अंतरराष्ट्रीय सीमा पर 2,400 से अधिक संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध