सिक्योरिटी

LOC पार कर भारत आयीं 2 किशोरियां, वापस भेजीं गईं पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर

Janjwar Desk
7 Dec 2020 11:28 AM GMT
LOC पार कर भारत आयीं 2 किशोरियां, वापस भेजीं गईं पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर
x
पीओके की कहुटा तहसील के अबासपुर से संबंध रखने वाली दोनों लड़कियों को 6 दिसंबर को पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर भारतीय क्षेत्र में पकड़ा गया था, इन लड़कियों ने अनजाने में नियंत्रण रेखा पार कर ली थी....

जम्मू। अनजाने में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पार कर भारत की सीमा में आईं दो नाबालिग लड़कियों को सोमवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में क्रॉसिंग प्वाइंट के माध्यम से पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर भेज दिया गया।

रक्षा सूत्रों ने कहा कि दो नाबालिग लड़कियों लाईबा जबैर (17) और सना जबैर (13) को पुंछ जिले के चाकन दा बाग क्रॉसिंग प्वाइंट पर पाकिस्तान के अधिकारियों को सौंप दिया गया है।

पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) की कहुटा तहसील के अबासपुर से संबंध रखने वाली दोनों लड़कियों को छह दिसंबर को पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर भारतीय क्षेत्र में पकड़ा गया था। इन लड़कियों ने अनजाने में नियंत्रण रेखा पार कर ली थी।

चाकन दा बाग क्रॉसिंग प्वाइंट पर भारतीय और पाकिस्तान के अधिकारियों के बीच बैठक के बाद दोनों लड़कियों को वापस भेज दिया गया।

सेना ने कहा कि सीमा पर तैनात सैनिकों ने छह दिसंबर को दोनों लड़कियों को पकड़ा और इस दौरान जवानों ने लड़कियों को किसी भी प्रकार का नुकसान नहीं पहुंचने दिया और उन्हें सही सलामत वापस भेज दिया गया है।

Next Story

विविध

Share it