सिक्योरिटी

Lucknow News : वर्दी में दरोगा की दबंगों ने कर दी बीच सड़क कुटाई, हिरासत में आरोपी - VIRAL VIDEO

Janjwar Desk
3 Dec 2021 5:40 AM GMT
lucknow news
x

(लखनऊ में दरोगा को थप्पड़ मारने के बाद अब गलती मानी )

हसनगंज इलाके के निराला नगर पर हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप साफ तौर पर देखा जा सकता हैं कि पीलीभीत में तैनात दरोगा विनोद कुमार के साथ कुछ लोग बीच सड़क पर हाथापाई कर रहे हैं...

Lucknow News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित हसनगंज (Hasanganj Lucknow) थाना इलाके के निराला नगर में कुछ दबंगों ने कार की टक्कर लगने के बाद एक दरोगा को बीच सड़क घेरकर उस पर थप्पड़ों की बारिश कर दी। फिलहाल दरोगा की तहरीर पर हसनगंज थाने की पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है।

दरअसल, लखनऊ के हसनगंज इलाके के निराला नगर पर हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप साफ तौर पर देखा जा सकता हैं कि पीलीभीत में तैनात दरोगा विनोद कुमार के साथ कुछ लोग बीच सड़क पर हाथापाई कर रहे हैं।

कस्टडी में आरोपी आशीष

मामले में बताया जा रहा कि दरोगा विनोद कुमार किसी काम के सिलसिले में लखनऊ पहुँचे थे। गुरुवार रात बाइक सवार को बचाने के चक्कर में उनकी कार एक होटल के बाहर खड़ी कार में टकरा गई। इसी बीच भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने दरोगा विनोद कुमार को घेर लिया और उनसे अभद्रता करते हुए उनके ऊपर थप्पड़ों की बरसात कर दी।

किसी तरह दारोगा भीड़ के चंगुल से निकलने के बाद हसनगंज कोतवाली में दबंगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। जिसमें पुलिस ने गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है। इतना ही नहीं वीडियो के आधार पर आशीष नामक युवक की गिरफ्तारी कर अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

वहीं दूसरी तरफ इस मामले में कोतवाल हसनगंज यशकांत सिंह ने बताया कि पीलीभीत में तैनात दरोगा विनोद कुमार की तहरीर पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है। उनके साथ मारपीट के साथ ही उनका लैपटॉप और अन्य सामान लूटने का भी आरोप लगा है। फिलहाल इंदिरा नगर निवासी आशीष की गिरफ्तारी कर ली गई है। इसके साथ ही वायरल वीडियो में दिख रहे लोगों की भी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

Next Story

विविध

Share it