Top stories

Rajasthan News: राजसमंद में भाजपा की पूर्व पार्षद ने की आत्महत्या, चचेरे सास-ससुर पर सुसाइड के लिए उकसाने का केस दर्ज

Janjwar Desk
23 Oct 2021 2:08 PM GMT
Rajasthan News: राजसमंद में भाजपा की पूर्व पार्षद ने की आत्महत्या, चचेरे सास-ससुर पर सुसाइड के लिए उकसाने का केस दर्ज
x

आत्महत्या करने वाली ज्योति पंवार नगर पालिका के पूर्व बोर्ड में रह चुकी हैं भाजपा से पार्षद (photo : bhaskar) 

मृत ज्योति पंवार के पिता रणवीर सिंह ने बताया कि ज्योति की शादी 10 साल पहले हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही ज्योति के पति ने चाचा ससुर केसर सिंह के साथ मिलकर कोई बिजनेस शुरू किया था। केसर सिंह ने इस बिजनेस में नुकसान बताकर उसे हड़प लिया...

Rajasthan News: राजसमंद के देवगढ़ में भाजपा से पूर्व महिला पार्षद ज्योति पंवार ने जहर खा कर आत्महत्या कर ली। तबीयत बिगड़ने पर पूर्व पार्षद को हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना शुक्रवार, 22 अक्टूबर की है। ज्योति पंवार नगर पालिका के पूर्व बोर्ड में भाजपा से पार्षद रह चुकी हैं। 31 वर्षीय ज्योति पंवार के पिता ने चाचा ससुर और सास के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।

मृत ज्योति पंवार के पिता रणवीर सिंह ने बताया कि ज्योति की शादी 10 साल पहले हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही ज्योति के पति ने चाचा केसर सिंह के साथ मिलकर कोई बिजनेस शुरू किया था। केसर सिंह ने इस बिजनेस में नुकसान बताकर उसे हड़प लिया। इसके बाद से चचेरे ससुर केसर सिंह और उसकी पत्नी शांता देवी ने ज्योति के पूरे परिवार को परेशान करने लगे। कुछ दिन पहले ज्योति के परिवार को घर से बाहर निकाल दिया था। वह काफी दिन से इसको लेकर मानसिक तौर से परेशान चल रही थी।

घटना को लेकर देवगढ़ थानाधिकारी पूरण मीणा ने बताया कि ज्योति पंवार कसरींग घाटी में रहती थीं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया। थानाधिकारी ने बताया कि ज्योति के परिवार का उनके चाचा ससुर केसर सिंह के साथ संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था। ज्योति के पिता ने चचेरे ससुर केसर सिंह और उसकी पत्नी शांता देवी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। मामले की जांच जारी है।

Next Story

विविध