Up Election 2022

7वें चरण की वोटिंग से ठीक पहले छोटी बहू अपर्णा यादव ने समाजवादी पार्टी के लिए कह दी इतनी बड़ी बात...

Janjwar Desk
7 March 2022 3:26 AM GMT
upchunav2022
x

(सातवें चरण की वोटिंग से पहले अपर्णा ने कह दी बड़ी बात)

सूबे के सबसे बड़े सियासी परिवार की छोटी बहू ने एक बड़ा बयान दिया है। भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुईं मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी पर हमला बोला...

UP Election 2022: उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए आज अंतिम यानी सातवें चरण का मतदान (7th Phase Polling Live) शुरू हो चुका है। लेकिन मतदान से पहले सूबे के सबसे बड़े सियासी परिवार की छोटी बहू ने एक बड़ा बयान दिया है। भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हुईं मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी पर हमला बोला है।

अपर्णा ने भाजपा कार्यकर्ताओं से सपा (SP) की साजिश का मुंहतोड़ जवाब देने की अपील की है। इस दौरान अपर्णा यादव (Aparna Yadav) ने कहा कि यदि मुंह तोड़ना भी पड़ जाए तो मुंह भी तोड़ दीजिए। इस दौरान उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की जमकर तारीफ की। बता दें कि अपर्णा यादव लगातार भाजपा के लिए चुनाव प्रचार कर रही हैं।

बता दें कि मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की बहू अपर्णा यादव उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए पहले चरण की वोटिंग से ऐन पहले भाजपा में शामिल हो गई थीं। इसके बाद से वह लगातार अपनी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार कर रही हैं। इस दौरान वह मुख्‍य प्रतिद्वंदी सपा पर करारा प्रहार करने से भी नहीं चूक रही हैं।

चुनाव प्रचार अभियान के दौरान ही अपर्णा यादव ने कहा, 'सपा की साजिश का मुंहतोड़ जवाब दीजिए…बल्कि मैं तो कहूंगी कि अगर मुंह तोड़ना भी पड़ जाए तो मुंह भी तोड़ दीजिएगा।' भाजपा नेता अखिलेश यादव की पार्टी पर लगातार तुष्टिकरण की राजनीति करने का भी आरोप लगा रही हैं।

योगी है तो यकीन है

अपर्णा यादव ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की तारीफ भी की। उन्‍होंने कहा, 'बनारस में अगर कोई है तो मोदी हैं और मोदी हैं तो मुमकिन है। यदि योगी हैं तो सबको यकीन है।' कोरोना वैक्सीन को लेकर विपक्ष पर तंज कसते हुए अपर्णा यादव ने कहा कि जब कुछ लोग बीमार पड़े तो सभी विपक्षियों ने छिप-छिपकर कोरोना का टीका लगवाया। मीडिया की वजह से बाद में उन सभी की वैक्सीन लगवाते हुए फोटो वायरल हो गई।

भाजपा ने बनाया है स्टार प्रचारक

मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव को भाजपा ने स्‍टार प्रचारक बनाया है। अपर्णा प्रदेश के विभिन्‍न हिस्‍सों में जाकर चुनाव प्रचार कर चुकी हैं। फिलहाल वह उन जगहों पर चुनाव प्रचार कर रही हैं, जहां 7वें चरण में वोटिंग होनी है। अपने चुनाव प्रचार अभियान के दौरान अपर्णा यादव लगातार समाजवादी पार्टी पर हमला बोल रही हैं। बता दें कि अपर्णा यादव ने वर्ष 2017 में लखनऊ कैंट से विधानसभा चुनाव लड़ा था। यह दीगर बात है कि वह चुनाव में बुरी तरह हार गईं थीं।

Next Story

विविध