Up Election 2022

Akhilesh Yadav Press Conference : समाजवादी कैंटीन में 10 रुपये में मिलेगा भरपेट खाना, सांड के हमले से मौत पर 5 लाख का मुआवजा, किए ये बड़े वादे

Janjwar Desk
29 Jan 2022 11:18 AM GMT
UP Election 2022 : वोटरों को वोट नहीं डालने दे रहे पुलिस और बीजेपी वाले, हो रही फर्जी वोटिंग, कठोर कार्रवाई करे चुनाव आयोग- समाजवादी पार्टी
x

(यूपी चुनाव के चौथे चरण में भी सपा ने मतदान में गड़बड़ी का लगाया आरोप)

Akhilesh Yadav Press Conference : अखिलेश यादव ने कहा कि सपा सरकार बनने पर समाजवादी कैंटीन, समाजवादी किरान स्टोर स्थापित किए जाएंगे जहां गरीब श्रमिकों, राहगीरों, बेघरों को सस्ती दरों पर राशन व अन्य वस्तुएं मिल सकेंगी....

Akhilesh Yadav Press Conference : उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने अपना पूरा जोर लगा दिया है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी (Jayant Choudhary) के साथ मिलकर लगातार प्रेस कान्फ्रेंस कर रहे हैं। गाजियाबाद में प्रेस को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि अगर सपा-रालोद की सरकाक सत्ता में आती है तो दस रुपये में भरपेट खाना खिलाया जाएगा। इसके साथ ही अगर किसी की मौत सांड के हमले से हो गई तो उसे पांच लाख रुपये तक का मुआवजा दिया जाएगा।

समाजवादी कैंटीन में 10 रुपये में मिलेगी थाली

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav Press Conference) ने भाजपा (BJP) पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि सपा सरकार बनने पर समाजवादी कैंटीन, समाजवादी किरान स्टोर स्थापित किए जाएंगे। जहां गरीब श्रमिकों, राहगीरों, बेघरों को सस्ती दरों पर राशन व अन्य वस्तुएं मिल सकेंगी। इस कैंटीन में 10 रुपये में थाली मिलेगी।

लागू करेंगे अर्बन एम्पलॉयमेंट गारंटी एक्ट

सपा प्रमुख ने आगे रोजगार को लेकर कहा कि मनरेगा की तरह अर्बन एम्पलॉयमेंट गारंटी एक्ट को भी लागू करने का काम करेंगे जिससे बहुत सारे नौजवान जो शहर में आते हैं उन्हें रोजगार और नौकरी दिला सकें।

अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इस चुनाव में भाजपा गाजियाबाद के गाजीपुर बॉर्डर से लेकर पूर्वांचल के गाजीपुर तक साफ हो जाएगी। सपा-रालोद गठबंधन विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने जा रहा है।

15 दिनों के भीतर करेंगे गन्ना किसानों का भुगतान

रालोद के साथ गठबंधन को लेकर भाजपा के हमलों पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है इस बात की कि हम और जयंत चौधरी दोनो मिलकर किसानों की लड़ाई लड़ रहे हैं। अगर कोई नकारात्मक राजनीति कर रहा है तो वो भाजपा कर रही है। हम दोनों लोग नकारात्मक राजनीति खत्म करना चाहते हैं। हम सब एक हैं और गंगा जमुनी तहजीब को आगे ले जाकर खुशहाली का रास्ता तय करना चाहते हैं। सपा की सरकार बनते ही पंद्रह दिनों में गन्ना किसानों का भुगतान किया जाएगा।

Next Story

विविध