Up Election 2022

Anoop Sanda Shiv Tandav Strot : 'ऐसा गाकर दिखाओ', समाजवादी पार्टी के नेता ने मंच पर गाया शिव तांडव - भाजपा नेताओं को दी चुनौती

Janjwar Desk
28 Jan 2022 1:36 PM GMT
Anoop Sanda Shiv Tandav Strot : ऐसा गाकर दिखाओ, समाजवादी पार्टी के नेता ने मंच पर गाया शिव तांडव - भाजपा नेताओं को दी चुनौती
x

(सपा उम्मीदवार ने मंच पर ही गाया शिव तांडव स्त्रोत)

Anoop Sanda Shiv Tandav Strot : सुल्तानपुर से सपा के उम्मीदवार और पूर्व विधायक अनूप संडा ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी रूद्राष्टक नहीं पढ़ पाए....

Anoop Sanda Shiv Tandav Strot : उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के पहले चरण के मतदान के लिए करीब दो सप्ताह का समय बचा है ऐसे में सभी दलों के नेता जनता को रिझाने के लिए हरसंभव प्रयास कर रहे हैं। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के एख नेता ने मंच पर ही शिव तांडव स्त्रोत सुनाने लगे। इसके बाद उन्होंने भाजपा (BJP) के नेताओं और हिंदुत्व को भी चुनौती दी।

उत्तर प्रदेश में चुनाव नजदीक आते ही हर बार यह मुद्दा सामने आने लगता है कि कौन सबसे बड़ा हिंदू है। भाजपा इस मुद्दे पर खूब बयानबाजी करती है। इस मुद्दे की काट निकालते हुए सपा नेता अनूप संडा ने शिव तांडव स्त्रोत सुनाया।

सुल्तानपुर से सपा के उम्मीदवार और पूर्व विधायक अनूप संडा (Anoop Sanda Shiv Tandav Strot) ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी रूद्राष्टक नहीं पढ़ पाए। संडा ने कहा- अभी योगी जी यहां रूद्राष्टक पढ़ रहे थे, पहला श्लोक नहीं पढ़ पाए और उससे भी कठिन माना जाता है शिव तांडव स्त्रोत। शिव तांडव स्त्रोत अगर आपके सामने रख दिया जाए तो आप इसका उच्चारण नहीं कर पाएंगे।

इसके बाद सपा नेता मंच से ही शिव तांडव स्त्रोत को पढ़ने लगे। इसके बाद लोगों ने खूब तालियां भी बजायी। सपा नेता फिर यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे भाजपा के नेताओं को भी इसे पढ़ने की चुनौती दे डाली। भाजपा के हिंदुत्व वाले मुद्दे पर सीधा हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि वो गांधी और लोहिया के मानने वाले हिंदू हैं, गोडसे और सावरकर को नहीं।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में सात चरणों में मतदान होना है। पहले चरण का मतदान 10 फरवरी, दूसरे 14 फरवरी, तीसरा 20 फरवरी, चौथी चरण का 23 फरवरी, पांचवें चरण का 27 फरवरी, छठे चरण का 3 मार्च और अंतिम व सातवां चरण का मतदान 7 मार्च को होगा। 10 मार्च को चुनाव नतीजे सामने आएंगे।

Next Story

विविध