Up Election 2022

UP Election 2022: भाजपा MLA भूपेश चौबे ने कान पकड़कर लगाई उठक-बैठक, भरे मंच से नाकामी के लिए मांगी माफी

Janjwar Desk
23 Feb 2022 10:13 AM GMT
upchunav2022
x

(जनता के सामने उठक बैठक लगाकर माफी मांगते विधायक image/abplive)

UP Election 2022: भाजपा नेताओं समेत खुद मुख्यमंत्री आम जनता को बुलडोजर, सर्दी, गर्मी शिमला में घुमाते रहे। बीजेपी एमएलए ने कान पकड़कर उठक बैठक करके जनता को बताने का काम किया है...

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में चौथे चरण की वोटिंग के बीच राबर्ट्सगंज से भाजपा विधायक भूपेश चौबे (Bhupesh Chaubey) ने उठक बैठक कर डाली। भाजपा विधायक ने जनता के सामने मंच पर उठक बैठक लगाकर 5 साल में हुई गलतियों के लिए माफी मांगी। विधायक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश के प्रधानमंत्री (PM Modi) वोट की खातिर उत्तर प्रदेश का तूफानी दौरा कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ यहां से इस तरह की तस्वीरें कहीं न कहीं बीजेपी की खिसकती जमीन की तरफ इशारा कर रही हैं। तमाम दलों के साथ भाजपा के कई दिग्गज नेता इस बार 300 पार का नारा देते घूम रहे हैं, लेकिन विधायक भूपेश चौबे की ये उठक बैठक कुछ अलग कहानी कह रही।

ये उठक बैठक वो कहानी कह रही जिसके लिए भाजपा नेताओं समेत खुद मुख्यमंत्री आम जनता को बुलडोजर, सर्दी, गर्मी शिमला में घुमाते रहे। बीजेपी एमएलए (BJP-MLA) ने कान पकड़कर उठक बैठक करके जनता को बताने का काम किया है कि उन्होंने या उनकी सरकार ने कोई काम नहीं किया है लेकिन उनकी गलतियों को माफ करके वोट उन्हें ही देकर विधायक बना दें।

Next Story

विविध