Up Election 2022

Bulandshahar News : कलेक्ट्रेट में फूट-फूटकर रोईं निर्दलीय उम्मीदवार, प्रशासन पर लगाया बड़ी पार्टियों के साथ मिलीभगत करने का आरोप

Janjwar Desk
4 Feb 2022 1:55 PM GMT
Bulandshahar News : कलेक्ट्रेट में फूट-फूटकर रोईं निर्दलीय उम्मीदवार, प्रशासन पर लगाया बड़ी पार्टियों के साथ मिलीभगत करने का आरोप
x

(कलेक्ट्रेट में फूट-फूटकर रोईं निर्दलीय उम्मीदवार)

Bulandshahar News : महिला उम्मीदवार का आरोप है कि बड़े नेताओं को प्रशासन सुरक्षा मुहैया करा रहा है लेकिन हम लोगों को नहीं, गीता रानी के मुताबिक चुनाव प्रचार के दौरान ओवरटेक कर उनकी गाड़ी को टक्कर मारी गई.....

Bulandshahar News : उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव (Uttarakhand Election 2022) के लिए नामांकन और प्रचार का दौर जारी है। चुनाव प्रचार को लेकर कुछ प्रत्याशियों ने प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बुलंदशहर (Bulandshahar) में निर्दलीय प्रत्याशी ने भी प्रशासन पर बड़ी पार्टियों के नेताओं के साथ मिलीभगत करने आरोप लगाया है।

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें महिला प्रत्याशी उसे धमकी मिलने की बात कह रही है। वह प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए फूट-फूटकर रोने लगती हैं।

महिला प्रत्याशी का आरोप है कि उसे प्रचार न करने की धमकी मिल रही है, इसको लेकर वह कई बार सुरक्षा मांग चुकी है लेकिन उसे अभी तक सुरक्षा मुहैया नहीं कराई है।

यह वीडियो बुलंदशहर से निर्दलीय प्रत्याशी गीता रानी शर्मा (Gita Rani Sharma) का है। वह सदर सीट से चुनावी मैदान में हैं। उनका आरोप है कि पिछले कुछ दिनों से उन्हें प्रचार न करने की धमकियां दी जा रही हैं। उन्होंने बताया कि कई बार उनकी गाड़ी को भी टक्कर मारी जा चुकी है। इसको लेकर वह कई बार प्रशासन से सुरक्षा भी मांग चुकीहैं लेकिन उन्हें अबतक किसी तरह की सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई है। गीता रानी कलेक्ट्रेट पहुंचते ही मीडिया से बात करते हुए फूट फूटकर रो पड़ती हैं।

उनका आरोप है कि बड़े नेताओं को प्रशासन सुरक्षा मुहैया करा रहा है लेकिन हम लोगों को नहीं। गीता रानी के मुताबिक चुनाव प्रचार के दौरान ओवरटेक कर उनकी गाड़ी को टक्कर मारी गई।

महिला उम्मीदवार का आरोप है कि उन्हें प्रचार से रोका जा रहा है। धमकाया जा रहा है और उनके वाहन भी कई बार हमले हो चुके हैं। उनका आरोप है कि शिकायत के बाद भी निर्वाचन आयोग की ओर से उन्हें किसी तरह की कोई सुरक्षा नहीं दी गई।

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए सात चरणों में मतदान होना है। पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को होगा। 10 मार्च को चुनावों के नतीजे सामने आएंगे।

Next Story

विविध