Begin typing your search above and press return to search.
Up Election 2022

12वीं पास करने के बाद जो इंटर में एडमिशन लेगा उसे लैपटॉप और स्मार्ट फोन देंगे, बस सरकार बनवा दो- अमित शाह

Janjwar Desk
20 Feb 2022 10:39 AM GMT
upchunav2022
x

(गडकरी के बाद अमित शाह ने दिया क्रांतिकारी बयान)

अमित शाह का यह बयान ठीक उस तरह है जैसे एक मां भयंकर ठंड में छोटे बच्चे यह कहकर नहलाती है कि जल्दी से नहा ले फिर तुम्हें एक अच्छी सी चॉकलेट दिलवाकर लाऊंगी...

UP Election 2022: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के बाद देश के माननीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने बड़ा ही क्रांतिकारी बयान दिया है। अमित शाह ने कहा है कि 12 वीं की परीक्षा पास करने के बाद जो इंटर में एडमिशन लेगा उसे भाजपा सरकार लैपटॉप और टेबलेट देने का काम करेगी। बस एक बार सरकार बनवा दो।

अमित शाह का यह बयान ठीक उस तरह है जैसे एक मां भयंकर ठंड में छोटे बच्चे यह कहकर नहलाती है कि जल्दी से नहा ले फिर तुम्हें एक अच्छी सी चॉकलेट दिलवाकर लाऊंगी। बच्चा नहा लेता है लेकिन मां उसे फिर दूसरा भरम देकर बहला देती है। अमित शाह का बयान सुनकर हमें खुद नहीं समझ आया कि 12वीं के बाद इंटर में एडमिशन कैसे लिया जाता है।

खैर हमारे गृहमंत्री की यह कोई पहली महानता नहीं बल्कि इससे पहले उन्होंने एक जगह रामायण और रावण का जिक्र करते हुए राम के कहने पर भरत को रावण से अंतिम ज्ञान लेने भेज दिया था। लेकिन इसमें कोई संदेह नहीं किया जाना चाहिए कि हमारे गृहमंत्री खूब पढ़े लिखे हैं। इतने की पुत्र बीसीसीआई में दमदार बैटिंग कर रहा है। कहीं कोई परिवारवाद नहीं है।

वरिष्ठ पत्राकर अनिल सिंह कहते हैं, बारहवीं पास कर जो इंटर में एडमिशन लेगा, उसे लैपटॉप मिलेगा। अमित शाह का बयान है। लगता है गुजरात का शिक्षा सिस्‍टम मुलायम सिंह यादव के नकल वाले कार्यकाल की तरह है, जिसे बाद में अखिलेश जी ने बखूबी आगे बढ़ाया है।

लेकिन इनसे महान तो हमारे योगी बाबा हैं। वो अलग बात है कि बुलडोजर की मरम्मत होने गई है। 10 मार्च के बाद सब के सब काम पे लग जाएंगे। अपने योगीजी तमन्चावाद, गर्मी, सर्दी, शिमला, सबकुछ निकाल देते हैं। लेकिन उनसे तरक्की और रोजगार की बात नहीं निकलती। मोदीजी अपने शौक पूरे कर रहे और योगीजी प्रदेश से चुन-चुनकर अपने एन्टी लोगों को ठिकाने लगा रहे।

बाकी देश तो दिन दूनी रात चौगुनी तरक्की कर ही रह है। उसे भला कौन रोक सकता है। मतलब मारकूट, गोली तलवार के अलावा उनकी पोटली में कुछ है ही नहीं। इसलिए तो यूपी के बेरोजगार युवा रोजगार मांगते घूम रहे और योगी बाबा देते हैं तो बस लाठी और बुलडोजर।

Next Story

विविध