Up Election 2022

UP Election 2022: नरेश टिकैत ने दिया जयंत चौधरी को जीत का आशीर्वाद, कहा- बीजेपी से घमंड की बू आ रही

Janjwar Desk
6 Feb 2022 1:07 PM GMT
upchunav2022
x

(नरेश टिकैत ने जयंत चौधरी को दिया जीत का आशीर्वाद)

आपको हर एक मुंह से यही बात सुनने को मिलेगी कि जनता बदलाव चाह रही। नरेश टिकैत ने बात करते हुए कहा कि अब भाजपा में घमंड की बू आने लगी है...

UP Election 2022: मुजफ्फरनगर का सिसौली गांव। इसी गांव में चौधरी महेंद्र सिंह टिकैत का पैतृक आवास है। खांटी किसान नेता महेंद्र सिंह टिकैत (Mahendra Singh Tikait) के दोनो पुत्र नरेश टिकैत व राकेश टिकैत उनकी धरोहर को आगे बढ़ा रहे हैं। आज रविवार 6 फरवरी चौधरी चरण सिंह के पोते व चौधरी अजीत सिंह के पुत्र जयंत चौधरी यहां पहुँचे।

जयंत ने 1987 से जल रही महेंद्र सिंह टिकैत की ज्योत में घी डाला उसके बाद नरेश के साथ बैठकर भोजन भी किया। इस दौरान नरेश टिकैत (Naresh Tikait) ने जयंत को सिर पर हाथ रख उन्हें जीत का आशीर्वाद भी दिया। बता दें कि किसान आंदोलन के समय जब राकेश टिकैत की आंखों से आंसू निकले थे तब जयंत चौधरी उनका साथ देने बॉर्डर पर पहुँच गये थे।

जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) टिकैत परिवार को अपने परिवार की तरह ही मानते हैं। जयंत ने कहा कि, जनता इस सराकर से अब उब चुकी है। जब जब जरूरत पड़ी है तब-तब मुजफ्फरनगर, शामली व कैराना के किसानों ने अपने हक के लिए आवाज बुलंद की है। और बाबाजी कहते हैं उनकी गर्मी शांत कर देंगे। यह बात यहां की जनता को खराब लगी है।

वहीं दूसरी तरफ नरेश टिकैत ने योगी आदित्यनाथ के बयान की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि उन्हें इस तरह का बयान नहीं देना चाहिए। प्रकृति से खिलवाड़ नहीं करनी चाहिए। गर्मी का अपना एक समय है। जब आनी होती है तभी आएगी। लेकिन मुख्यमंत्री जैसा व्यक्ति अगर इस तरह की बात करता है तो बेहद निंदा की बात है।

आगे नरेश टिकैत ने कहा कि जनता इस बार बदलाव चाह रही। आप जिस मर्जी से जाकर बात कर लो। आपको हर एक मुंह से यही बात सुनने को मिलेगी कि जनता बदलाव चाह रही। नरेश टिकैत ने बात करते हुए कहा कि अब भाजपा में घमंड की बू आने लगी है।

Next Story

विविध