Up Election 2022

Omprakash Rajbhar के गिरेबां पर डाला हाथ, सुभासपा अध्यक्ष बोले भाजपा की बौखलाहट और हताशा है

Janjwar Desk
14 Feb 2022 3:42 PM GMT
UP Election 2022, OP Rajbhar, BJP
x

सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर ने चुनाव आयोग को लिखी चिट्ठी में जताई इस बात की आशंका ।

Omprakash Rajbhar : ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि ये भाजपा की बौखलाहट और हताशा है, उन्होंने कहा कि हम लोग समाजवादी पार्टी से गठबंधन किए और हमने जनता को तीन सौ यूनिट फ्री बिजली देने का वादा किया, ये बात भाजपा को पच नहीं रही है....

Omprakash Rajbhar : सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suheldev Bhartiya Samaj Party) के समर्थकों ने आरोप लगाया है कि पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) के गिरेबां पर हाथ डाला गया है। दरअसल ओमप्रकाश रोजाबार सोमवार को वाराणसी में अपने बेटे अरविंद राजभर के नामांकन में पहुंचे थे। इस दौरान जैसे ही वह नामांकन दाखिल करने वाराणसी कलेक्ट्रेट पहुंचे तो वहां बड़ी संख्या में मौजूद भाजपा कार्यकर्ता और वकील उनके खिलाफ नारेबाजी करने लगे।

इसके बाद समाजवादी पार्टी- सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के कार्यकर्ता भी नारेबाजी करने लगे। हालांकि वहां मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने दोनों पक्षों को समझा बुझाकर मामले को ठंडा कर दिया।

इस घटना को लेकर सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के समर्थकों ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) गुंडई पर उतारू हो गई है, काले कोट में अंदर गुंडे बैठे हुए हैं। उन्हों प्रदेश सरकार के गृह विभाग और जिलाधिकारी से ओमप्रकाश राजभर की सुरक्षा की मांग की। वहीं मीडिया से बातचीत करते खुद ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा पर हमला बोला।

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि ये भाजपा की बौखलाहट और हताशा है। उन्होंने कहा कि हम लोग समाजवादी पार्टी से गठबंधन किए और हमने जनता को तीन सौ यूनिट फ्री बिजली देने का वादा किया, ये बात भाजपा को पच नहीं रही है। हमने जातिगत जनगणना की बात की, ये बात भाजपा को पच नहीं रही है। हमने पुरानी पेंशन व्यवस्था बहाल करने की बात की ये बात भाजपा को पच नहीं रही है।

विरोध करने वालों को लेकर राजभर ने कहा कि ये अधिवक्ता कम, भारतीय जनता पार्टी के नेता अधिक हैं।

Next Story

विविध