Up Election 2022

PM Modi Rally In Bijnor Cancelled : बिजनौर में धूप खिली है लेकिन खराब मौसम का हवाला देकर मोदी ने रद्द की रैली, RLD ने साधा निशाना

Janjwar Desk
7 Feb 2022 7:27 AM GMT
PM Modi Rally In Bijnor  Cancelled : बिजनौर में धूप खिली है लेकिन भाजपा का मौसम खराब है, मोदी का दौरा रद्द होने पर जयंत चौधरी ने साधा निशाना
x

(वर्चुअल मोड में भाजपा की जन चौपाल रैली को संबोधित कर रहे पीएम मोदी। फोटो - भाजपा/ट्विटर)

PM Modi Rally In Bijnor Cancelled : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज बिजनौर में रैली होनी थी, खराब मौसम होने का हवाला देकर उन्होंने दौरा रद्द किया, अब वह वर्चुअल तरीके से ही जन चौपाल रैली को संबोधित कर रहे हैं....

PM Modi Rally In Bijnor Cancelled : उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का बिजनौर दौरा रद्द हो गया है। बताया जा रहा है कि वह वर्चुअल तरीक से ही जनसभा को संबोधित करेंगे। इस बीच रालोद प्रमुख जयंत चौधरी (Jayant Choudhary) ने उनपर उनपर निशाना साधा है। चौधरी अपने ट्वीट में लिखा कि बिजनौर में धूप खिल रही लेकिन भाजपा (BJP) मौसम खराब है।

जयंत चौधरी (Jayant Choudhary) ने अपने ट्वीट में गूगल से मौसम की जानकारी निकालकर पोस्ट की है। इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- बिजनौर में धूप खिली है लेकिन भाजपा का मौसम खराब है।

पत्रकार दीपक शर्मा ने भी बिजनौर का वीडियो पोस्ट किया है और लिखा कि मोदी जी की रैली रद्द! मौसम खराब था या लोगों को लेकर बसें देर से पहुंची ? बहरहाल तस्वीरें जाहिर कर रही हैं कि बिजनौर में धूप खिली हुई है।

राजद ने भी निशाना साधते हुए अपने ट्वीट में लिखा- प्रधानमंत्री मोदी जी की बिजनौर में आज चुनावी रैली थी, भीड़ जुटी नहीं। पश्चिमी उत्तरप्रदेश में भाजपा का भारी विरोध है। मोदी जी ने ख़राब मौसम का बहाना बनाकर रैली में नहीं जाने का निर्णय लिया लेकिन सच्चाई यह है कि दिल्ली से लेकर बिजनौर तक कड़ी धूप खिली हुई है। मौसम एकदम सुहाना है।

एक एन्य ट्वीटर यूजर ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- मिस्टर इंडिया। मैं सुनाई नहीं देता हूं, दिखाई नहीं। बिजरनौर में पीएम मोदी की वर्चुअल रैली।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज बिजनौर में रैली होनी थी। दौरा रद्द होने के चलते अब वह वर्चुअल तरीके से ही जन चौपाल रैली को संबोधित कर रहे हैं।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के लिए तीन दिन का ही समय शेष है। 10 फरवरी को पहले चरण का मतदान होगा। कुल सात चरणों में मतदान होना है। 10 मार्च को नतीजे सामने आएंगे। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में आंदोलन का असर देखना पड़ रहा है। यहां भाजपा के नेताओं को रैली करने या डोर टू डोर करने में काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। दरअसल कई जगह उन्हें जनता के आक्रोश का भी सामना करना पड़ रहा है।

Next Story

विविध