Up Election 2022

UP Election 2022: समाजवादी बहु को पार्टी में लेकर क्यों लहालोट है भाजपा, जाने कितना होगा असर?

Janjwar Desk
19 Jan 2022 6:58 AM GMT
upchunav2022
x

(भाजपा में शामिल हुईं समाजवादी बहु अपर्णा)

मुझे समझ ही नहीं आ रहा कि अपर्णा के शामिल होने से ऐसा कौन सा पहाड़ टूट गया की बीजेपी लहालोट है। सपा की एकमात्र पूर् हारी हुई एमएलए प्रत्याशी को लेकर इतनी खुशी महज दिखावा भर है...

UP Election 2022: समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहु अपर्णा यादव (Aparna Yadav) आज आखिरकार भाजपा में शामिल हो ही गईं। सोशल मीडिया में इसे लेकर तमाम तरह के मैसेज वायरल हो रहे हैं। गोदी मीडिया वाले इसे भाजपा का मास्टरस्ट्रोक करार देने पर तुले हुए हैं, लेकिन इतर इसके तस्वीर बिल्कुल अलग है।

अपर्णा यादव की पहचान उनके पिता पूर्व पत्रकार अरविंद सिंह बिष्ट के बाद मुलायम सिंह यादव की बहु के रूप में ही होती है। इसके अलावा उनकी कोई व्यक्तिगत पहचान उतनी नहीं है जितनी पहचान से वह समाजवादी पार्टी को किसी भी तरह की नुकसान पहुँचा सकें।

भाजपा क्यों खुश है?

यह बात समझ से परे है कि भारतीय जनता पार्टी अपर्णा यादव के पार्टी में शामिल होने की खुशी क्यों मना रही है। हमारे मुताबिक भाजपा महज इस बात की खुशी मना रही कि उनने समाजवादी पार्टी में सेंध लगाकर परिवार के एक अहम किरदार को तोड़ लिया है। लेकिन भाजपा को अप्रणा यादव के जनाधार का आंकलन भी लगाना चाहिए। महज हवाई खुशी से भाजपा समाजवादी पार्टी पर मानसिक दब्व बनाने की दिखावी कोशिश भर कर रही।

मुलायम सिंह यादव के साथ अपर्णा यादव

इस मसले पर लखनऊ के वरिष्ठ पत्रकार सुशील दुबे ने जनज्वार को बताया कि, उन्हें समझ ही नहीं आ रहा कि अपर्णा के शामिल होने से ऐसा कौन सा पहाड़ टूट गया की बीजेपी लहालोट है। सपा की एकमात्र पूर् हारी हुई एमएलए प्रत्याशी को लेकर इतनी खुशी महज दिखावा भर है। दूसरा विषय ये की बीजेपी सदस्यता अभियान के यूपी प्रमुख स्कूटर वाले बेचारे एलके बाजपाई जी अभी तक किसी फ्रेम मे क्यों नहीं दिखे। मोटामोटी ये समझिए जो लोग भाजपा छोड़ सपा में शामिल हुए उनके मुकाबिल अपर्णा कुछ भी नहीं हैं।

Next Story

विविध