Up Election 2022

Swati Singh News: BJP से टिकट कटने के बाद स्वाति सिंह का आया बयान, भाजपा को लेकर कर दी ये बड़ी घोषणा!

Janjwar Desk
2 Feb 2022 11:22 AM GMT
Swati Singh News: BJP से टिकट कटने के बाद स्वाति सिंह का आया बयान, भाजपा को लेकर कर दी ये बड़ी घोषणा!
x
Swati Singh News: उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में अलग-अलग तरह के मामले सामने आ रहे हैं. इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी ने सरोजनी नगर सीट पर प्रत्याशी का ऐलान कर दिया है.

Swati Singh News: उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में अलग-अलग तरह के मामले सामने आ रहे हैं. इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी ने सरोजनी नगर सीट पर प्रत्याशी का ऐलान कर दिया है. लेकिन इस सीट से दावेदारी कर रहीं राज्यमंत्री स्वाति सिंह का टिकट कट गया है. भाजपा ने उनकी जगह पर ईडी के पूर्व डायरेक्टर राजेश्वर सिंह को मैदान में उतारा है. राजेश्वर सिंह लखनऊ रेंज की आईजी लक्ष्मी सिंह के पति हैं. सरोजनी नगर सीट पर पति दयाशंकर सिंह और उनकी पत्नी स्वाति सिंह दोनों ही दावेदारी कर रही थी.

जानकारी के अनुसार बीजेपी से टिकट नहीं मिलने के बाद स्वाति सिंह ने बीजेपी का हिस्सा हूं और रहूंगी. उन्होंने कहा कि पार्टी का भी निर्णय है उसका सम्मान करती हूं. उन्होंने आगे कहा कि मेरी आत्मा है भारतीय जनता पार्टी, पार्टी के लिए कैंपेनिंग करती रहूंगी. स्वाति सिंह ने कहा कि मैं बीजेपी का हिस्सा हूं और इस पार्टी ने कभी गलत निर्णय नहीं लिया. उनका विजन है देश को आगे ले जाने का. उन्होंने कहा कि मैं 17 साल की थी तब से पार्टी से जुड़ी रही हूं. केन्द्र और प्रदेश नेतृत्व को धन्यवाद जिन्होंन पांच साल जिम्मेदारी दी.


स्वाति सिंह ने आगे कहा कि उन्हें टिकट नहीं मिलने पर कोई कंट्रोवर्सी नहीं है. मैंने कुछ नहीं बोला है. मैं आज भी उस क्षेत्र की विधायक हूं, मेरे पास जो आयेगा उनका काम करूंगी और करती रहूंगी. मेरी आत्मा है बीजेपी. यहीं रहूंगी, यहीं मरूंगी और कहीं नहीं जाऊंगी. संदेश देने के लिए पदाधिकारी होना जरूरी नहीं है बल्कि कार्यकर्ता होना जरूरी है. संगठन जो जिम्मेदारी देगा, वो निभाऊंगी. कमल का फूल प्रत्याशी है और रहेगा.

स्वाति सिंह ने कहा कि हमारा शीर्ष नेतृत्व चाहे मोदी जी हों या गृहमंत्री जी, कुछ न कुछ देखेंगे होंगे तभी निर्णय लिया होगा. क्या टिकट ही ऐसी चीज है जिससे महिला सशक्तिकरण होगा. मैं आधी आबादी का प्रतिनिधित्व करती हूं. ऐसा नहीं कि हर जगह स्वाति सिंह कैप्चर करके रहे और को भी मौका मिलना चाहिए. क्या मुजे पार्टी से निकाला गया है? मैं पार्टी में हूं और रहूंगी और वही सम्मान मिलेगा जो मिलता रहा है. टिकट नहीं मिलने का दुख नहीं है.

Next Story

विविध