Up Election 2022

UP E;ection 2022 : '....जितने भी सांड योगी-मोदी के हैं, उन्हें हंकवा कर गोरखपुर पहुंचा देंगे', ओपी राजभर ने साधा निशाना

Janjwar Desk
8 Feb 2022 2:00 PM GMT
UP Election 2022 : ओमप्रकाश राजभर का बड़ा दावा, बोले- हमारे गठबंधन से घबरा गई है BJP, हताश होकर EVM में करा रही है गड़बड़ी
x

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओपी राजभर ने फिर साधा भाजपा पर निशाना

UP E;ection 2022 : राजभर ने कहा कि हम तो साफ-साफ कहते हैं कि भाजपाई महंगाई लेकर आए हैं इसलिए ही मैंने एक लाइन बनाई है- जब तक भाजपा की विदाई नहीं, तब तक कोई ढिलाई नहीं....

UP E;ection 2022 : सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suheldev Bhartiya Samaj Party) उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के साथ गठबंधन में है। पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) सत्ताधारी भाजपा पर लगातार हमले बोल रहे हैं। इस बार राजभर ने कहा है कि सत्तर फीसदी मरीज योगी-मोदी के लाल सांड से लड़कर अस्पताल में भर्ती हैं।

सुभासपा मुखिया ने कहा कि हमने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से कह दिया है कि जितने भी सांड योगी-मोदी के हैं, उन्हें हंकवाकर गोरपुर पहुंचा देंगे। दिनभर किसान काम करते हैं और रात में अपनी फसल की रखवाली कर रहे हैं और ये लोग वोट मांगने आ रहे हैं इसलिए ही खदेड़ा शुरू है।

उन्होंने यह भी दावा किया कि पहले और दूसरे चरण में समाजवादी पार्टी के गठबंधन को ज्यादा सीटें मिलेंगी। राजभर ने कहा कि मैं डंके की चोट पर बोल रहा हूं कि 113 विधानसभा सीटों पर चुनाव हो रहा है, गारंटी के साथ कह रहा हूं कि 85 से 90 सीटें दो चरण में जीतकर अखिलेश यादव, जयंत और ओमप्रकाश राजभर आ रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश के बदलाव के लिए, खुशहाली के लिए, खुशहाली के लिए, रोजगार के लिए, अमन चैन के लिए, नौकरी के लिए हम सबको मिलकर लड़ना है। राजभर ने कहा कि हम तो साफ-साफ कहते हैं कि भाजपाई महंगाई लेकर आए हैं इसलिए ही मैंने एक लाइन बनाई है- जब तक भाजपा की विदाई नहीं, तब तक कोई ढिलाई नहीं। राजभर ने दावा किया उन्होंने भाजपा की हवा निकाल दी है।

सुभासपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा को कौन वोट देगा? मैंने तो 27 अक्टूबर को ही बोल दिया था कि बंगाल में तो खेला होबे था लेकिन यूपी चुनाव का बिगुल बजने के बाद खदेड़ा होबे। राजभर पहले भी सांड के मुद्दे पर योगी सरकार पर निशाना साध चुके हैं।

Next Story

विविध