Begin typing your search above and press return to search.
Up Election 2022

UP Election 2022 Results : यूपी में यो​गी की सत्ता वापसी देख बदले KRK के सुर, अब देने लगे बधाई, लोग बोले- कब छोड़ोगे देश?

Janjwar Desk
10 March 2022 10:52 AM GMT
यूपी में यो​गी की सत्ता वापसी देख बदले KRK के सुर, अब देने लगे बधाई, लोग बोले- कब छोड़ोगे देश?
x

:यूपी में यो​गी की सत्ता वापसी देख बदले KRK के सुर, अब देने लगे बधाई, लोग बोले- कब छोड़ोगे देश?

UP Election 2022 Results : यूपी में बीजेपी ने जीत का जो परचम लहराया है उसे देख सोशल मीडिया (Social Media) पर बधाईयां देने का तांता अभी से ही शुरू हो चुका है.....

UP Election Result 2022 : पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों के नतीजे घोषित हो चुके हैं। शुरुआती रुझानों में एक बार फिर यूपी में भाजपा की वापसी दिख रही है। कमल खिलता दिख रहा है. योगी आदित्यनाथ फिर से सत्ता में वापसी करते नजर आ रहे हैं। यूपी में बीजेपी (BJP) ने जीत का जो परचम लहराया है उसे देख सोशल मीडिया (Social Media) पर बधाईयां देने का तांता अभी से ही शुरू हो चुका है।

सेलेब्स योगी आदित्यनाथ को उनकी जीत की बधाई देने लगे हैं। विवादों में रहने वाले कमाल राशिद खान ने यूपी में दोबारा जीत दर्ज करने पर सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath), पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह को बधाई दी है। इससे पहले केआरके ने सुबह उठकर सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा था। केआरके ने ट्वीट कर लिखा- गुड मॉर्निंग योगी जी. की हाल बा. आज आपका आखिरी दिन है सर, सोचा याद दिला दूं। पहले सीएम योगी आदित्यनाथ पर कमेंट करने वाले केआरके के चुनावी नतीजे आने के बाद किस कदर सुर बदले हैं, ये साफ दिखाई देता है।

Congratulations to @myogiadityanath Ji @narendramodi Ji and @AmitShah Ji for wining #UP again. @BJP4India #UPElectionResult2022

वैसे केआरके के इस ट्वीट पर लोगों ने खूब मजे लेने शुरू कर दिए हैं लिए। एक यूजर ने लिखा- भाई साहब आपने कहा था अगर योगी बाबा UP में वापस आ गए तो आप ट्विटर छोड़ देंगे। अगर आप वाकई मर्द है तो अपनी दी हुई जुबान का मान रखिएगा। दूसरे ने लिखा- इस बेवकूफ के शाम तक सुर बदल जाएंगे. देख लेना. पता नहीं इस बेवकूफ को लोगों ने फॉलो क्यों कर रखा है. दूसरे एक शख्स ने केआरके को उनके वादे की याद दिलाई. इससे पहले 17 फरवरी को अपने ट्वीट में केआरके ने कहा था कि आज मैं वचन लेता हूं कि अगर 10 मार्च को योगी जी की हार नहीं हुई, तो फिर मैं इंडिया कभी वापस नहीं आऊंगा! जय बजरंग बली! लोगों ने इसके जवाब में लिखा है कि- कब छोड़ोगे देश?

अब केआरके अपने वादे पर खड़े उतरते हैं या नहीं ये बाद की बात है. लेकिन लोगों को उन्हें ट्रोल करने का मौका जरूर मिल गया है. बाकी सेलेब्स की बात करें तो शर्लिन चोपड़ा ने भी योगी आदित्यनाथ को जीत की बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- होली शुरू हो गई. वैसे मजेदार बात ये है कि केआरके ने 2024 चुनावों को लेकर भविष्यवाणी भी कर दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- प्रेडिक्शन 65- अगर भारत के लोगों ने काफी कुछ सहने के बाद भी पांच राज्यों में बीजेपी को वोट दिया तो बीजेपी 2024 में भी जीतेगी. नरेंद्र मोदी फिर से देश के पीएम बनेंगे.

Next Story

विविध