Up Election 2022

UP Election 2022: ये लहर बड़ी करारी है...चिलम पर साइकिल भारी है, नारा निकालने वाले होंगे सम्मानित...

Janjwar Desk
25 Feb 2022 6:05 AM GMT
upchunav2022
x

(ये लहर बड़ी करारी है..अखिलेश ने इस तरह कसा तंज)

UP Election 2022: ये वही वाला तो नहीं जो हमारे पड़ोसी के यहां धुआं निकलता है। क्या नारा निकालकर लाए हो तुम लोग UP TET वालों। हमारी सरकार बनने पर तुम्हे इस नारे के लिए सम्मानित किया जाएगा...

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में चार चरण निपटने के बाद पांचवें चरण (5th Phase Polling) के लिए दमखम दिखाया जा रहा है। इस बीच एक जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने बिना नाम लिए योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा। उन्होने अपने चिर-परिचित अंदाज में चिलम पर करारा व्यंग किया।

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि, 'ये लहर बड़ी करारी है...चिलम पर साइकिल भारी है। ये वही वाला तो नहीं जो हमारे पड़ोसी के यहां धुआं निकलता है। क्या नारा निकालकर लाए हो तुम लोग UP TET वालों। हमारी सरकार बनने पर तुम्हे इस नारे के लिए सम्मानित किया जाएगा।'

दरअसल, अखिलेश यादव पांचवे चरण में होने वाले चुनाव की तैयारी में लगे हुए हैं। इसी क्रम में वह प्रतापगढ़ के कुंडा विधानसभा क्षेत्र से सपा प्रत्याशी गुलशन यादव के समर्थन में एक जनसभा कर रहे थे। जहां उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, 'ये लहर बड़ी करारी है…. चिलम पर साइकिल भारी है।' उन्होंने जनता की ओर देखते हुए पूछा कि ये चिलम कौन पी रहा है। हमारे पड़ोसी के यहां से धुआं निकलता है कहीं वही तो नहीं है?

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि ये नारा तो बहुत अच्छा निकाला है। जिसके बाद उन्होंने उस नारे को दोहराया। इसके साथ अखिलेश यादव ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि आपने देखा होगा उनके चेहरे डाउन हो गए। 12 बज गए हैं उनके। जबसे जनता ने खड़ी कर दी उनकी खटिया, बयान आ रहे हैं उनके घटिया। कुछ लोगों ने तो टिकट भी बुक कर ली है 11 तारीख की।

अखिलेश यादव के इस तंज पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अखिलेश के इस बयान पर कुछ यूजर्स ने हंसने वाली इमोजी के साथ रिएक्ट किया है तो कुछ यूजर्स ने लिखा कि इस तरह की भाषा का उपयोग करना सही नहीं है। सूरज त्रिपाठी नाम के एक यूजर लिखते हैं कि जिस पार्टी का मुखिया अभद्र भाषा का उपयोग करता हो उसके कार्यकर्ता कैसे ही होंगे? वहीं एक यूजर ने लिखा शुरूआत किसने की थी।

Next Story

विविध