Top
वीडियो

370 हटने के बाद पहली बार फारूक अब्दुल्ला ने की पार्टी बैठक, मोदी को बताया झूठा प्रधानमंत्री

Janjwar Desk
21 Aug 2020 4:45 PM GMT
x
नेशनल कॉन्फ्रेंस के सांसद फारूक अब्दुल्ला ने कहा कोई भी मोदी सरकार पर अब भरोसा नहीं कर सकता। एक दिन भी ऐसा नहीं है, जब मोदी झूठ नहीं बोलते हैं....

जनज्वार। जम्मू-कश्मीर (Jammu & Kashmir) के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) ने 370 हटने के बाद पहली बार पार्टी की बैठक की।

एनडीटीवी से बातचीत में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने जम्मू-कश्मीर के विशेष राज्य का दर्जा वापस लिए जाने के संबंध में उन्हें कोई संकेत नहीं दिया था।

370 हटा दिये जाने के बाद हिरासत में ले लिये गये फारूक अब्दुल्ला को अब रिहाई मिली है। नेशनल कॉन्फ्रेंस के सांसद फारूक अब्दुल्ला ने कहा कोई भी मोदी सरकार पर अब भरोसा नहीं कर सकता। एक दिन भी ऐसा नहीं है, जब मोदी झूठ नहीं बोलते हैं।"

फारूक अब्दुल्ला ने मोदी सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा, 'यह महात्मा गांधी का भारत नहीं है।'

बकौल फारूक अब्दुल्ला, '370 हटाने और कश्मीर को दो राज्यों में बांटने का मोदी सरकार का कदम मेरे लिए एकदम अप्रत्याशित था। मुझे ऐसा इसलिए लगता है क्योंकि मैं एक दिन पहले प्रधानमंत्री मोदी मिला था, उन्होंने हमें ऐसा कोई संकेत नहीं दिया। मैंने उनसे कहा था कि इतने सारे जवानों को भेजा गया है, इसकी क्या जरूरत थी? सैलानियों को जम्मू-कश्मीर से बाहर किया जा रहा था, अमरनाथ यात्रा रद्द कर दी गई थी। यह सब अजीब था... जैसे पाकिस्तान से युद्ध या फिर कुछ और। जब हमने प्रधानमंत्री से पूछा तो उन्होंने कुछ नहीं कहा, लेकिन इसके अलावा अन्य चीजें कहीं।'

Next Story

विविध

Share it