वीडियो

UP : इलेक्शन बाद पहली मर्तबा गांव पहुंचे BJP विधायक, ग्रामीणों ने नाली व सीवर के पानी से भरी सड़क पर चलवाया

Janjwar Desk
30 July 2021 7:13 AM GMT
UP : इलेक्शन बाद पहली मर्तबा गांव पहुंचे BJP विधायक, ग्रामीणों ने नाली व सीवर के पानी से भरी सड़क पर चलवाया
x

2017 चुनाव बाद गांव पहुँचे विधायक को नाराज ग्रामीणों ने नाली में चलवाया. (photo-twitter)

नाराज ग्रामीणों ने कहा कि आप चुनाव के बाद पहली बार गांव आए हैं। गांव में जलभराव से लेकर साफ-सफाई की व्यवस्था नहीं है। सड़क बनवाई गई लेकिन पानी निकासी की जगह नहीं बनवाई, जिसके कारण पानी भरा रहता है...

जनज्वार, हापुड़। यूपी के हापुड़ जिले में भाजपा विधायक को ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा। नाराज लोगों ने विधायक को नाली व सीवर के पानी से भरी सड़क पर भी चलवाया। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना हापुड़ जिले के ढोलपुर गांव का है। आगामी चुनावों के मद्देनजर विधायक कमल सिंह मलिक इन दिनों गांव की पदयात्रा पर निकले हुए हैं। बुधवार को वह ढोलपुर गांव पहुंचे तो उन्हें गांव वालों के गुस्से का सामना करना पड़ा।

नाराज ग्रामीणों ने कहा कि आप चुनाव के बाद पहली बार गांव आए हैं। गांव में जलभराव से लेकर साफ-सफाई की व्यवस्था नहीं है। सड़क बनवाई गई लेकिन पानी निकासी की जगह नहीं बनवाई, जिसके कारण पानी भरा रहता है। गांव के लोग इसी पानी में आने-जाने को मजबूर हैं। विधायक जब मौके पर पहुंचे तो प्रधान निशा के पति रविंद्र व कुछ गांव वाले इकट्ठा हो गए। प्रधानपति ने विधायक का हाथ पकड़ा और पानी के बीच में ले गए। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया।

इस घटना के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आने के बाद सियासी टिप्पणियों का दौर भी शुरू हो गया है। यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि 2022 में उत्तर प्रदेश में भाजपा के डूबने के रुझान आने लगे हैं।

इस वीडियो पर लोगों के कमेंट भी आने लगे। कोई विधायक के साथ किए गए बर्ताव को सही ठहरा रहा है तो कोई इसके लिए प्रधान को दोषी ठहरा रहा है। जी शंकर नाम के यूजर का लिखना है कि जो जैसा करेगा वो वैसा भरेगा। वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद कुछ लोग अपने इलाकों की तस्वीर साझा करते हुए कह रहे हैं कि हमें भी अपने इलाके के लिए विधायक के आने का इंतजार है। चौधरी जावेद नाम के विधायक का कहना है चलाना नहीं बल्कि तैराना चाहिए था, कुछ कमी रह गई।

गौरतलब है कि, कमल सिंह मलिक उत्तर प्रदेश के हापुड़ की गढ़ मुक्तेश्वर विधानसभा सीट से विधायक हैं। इससे पहले भी विधायक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। उस दौरान वह अपने समर्थकों के साथ टोलकर्मियों के साथ मारपीट करते देखे गए थे।

Next Story

विविध

Share it