वीडियो

UP : मुजफ्फरनगर में किसानो की टोह लेने गए BJP विधायक को ग्रामीणों ने दौड़ाया, गाड़ी में पोत दी काली स्याही

Janjwar Desk
14 Aug 2021 12:14 PM GMT
UP : मुजफ्फरनगर में किसानो की टोह लेने गए BJP विधायक को ग्रामीणों ने दौड़ाया, गाड़ी में पोत दी काली स्याही
x

BJP विधायक उमेश मलिक को जनता ने दौड़ाया  (Photo - Social Media)

विधायक जी आलाकमान के आदेशानुसार 'गहराई' से किसानों की टोह लेने एक गांव गए थे, उल्टे पांव जान बचा कर दौड़ना पड़ा। यहां भाजपा विधायक उमेश मलिक का जबरदस्त विरोध हुआ और उनकी कार पर कालिख फेंक दी गई...

जनज्वार, लखनऊ। उत्तर प्रदेश में भाजपा (BJP) चुनाव की तैयारी कर रही और इधर जनता लट्ठ को तेल पिला कर तैयार बैठी दिख रही। आते ही लट्ठ से कुटाई शुरू। यूपी के मुजफ्फरनगर में बीजेपी विधायक उमेश मलिक पर हल्ला बोल दिया गया। गाड़ी पर ग्रामीणों ने पथराव कर शीशे तोड़े, गाड़ी पर काला तेल फेंक दिया। विधायक जी सिर पर पैर रखकर मौके से भाग खड़े हुए।

पूर्व आईएएस (IAS) सूर्य प्रताप सिंह ने चुटकी लेते हुए लिखा है, 'रुझान आने लगे हैं, परिणाम आने बाकी हैं। यूपी के मुजफ्फरनगर में BJP विधायक उमेश मलिक पर हल्ला बोल दिया। गाड़ी पर ग्रामीणों ने पथराव कर शीशे तोड़े, गाड़ी पर काला तेल फेंका। 'गहराई' से किसानों की टोह लेने एक गांव गए थे, उल्टे पांव जान बचा कर दौड़ना पड़ा। इसे कहते हैं, बक्कल तारना।'

बताया जा रहा है कि, विधायक जी आलाकमान के आदेशानुसार 'गहराई' से किसानों की टोह लेने एक गांव गए थे, उल्टे पांव जान बचा कर दौड़ना पड़ा। यहां भाजपा विधायक उमेश मलिक का जबरदस्त विरोध हुआ और उनकी कार पर कालिख फेंक दी गई। इस दौरान भीड़ ने उनकी गाड़ी पर पथराव भी किया। घटना की जानकारी लगने पर पुलिस पहुंची और जांच शुरू की है।

बताया जा रहा है कि गांव सिसौली में एक कार्यक्रम में भाग लेने गए बुढ़ाना के भाजपा विधायक उमेश मलिक का जबरदस्त विरोध हुआ। लोगों ने उमेश मलिक मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए उनकी कार पर कालिख फेंक दी। इस दौरान भीड़ ने उनकी स्कॉर्पियो कार पर पथराव किया, जिससे उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। इस दौरान विधायक और अन्य नेताओं ने भागकर अपनी जान बचाई।

विधायक उमेश मलिक का कहना है कि उन पर जानलेवा हमला किया गया है। मलिक ने बताया कि हमला भारतीय किसान यूनियन के लोगों ने किया है। पथराव में उनके सहायक धर्मेंद्र और सुरक्षाकर्मी कांस्टेबल दीपक को चोट लगी है। विधायक ने बताया कि इस संबंध में वे भोराकला थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराएंगे। बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक सिसौली में जन कल्याण समिति की पहली वर्षगांठ पर हुए कार्यक्रम में भाग लेने गए थे।

Next Story

विविध

Share it