दुनिया

Jyotiraditya Scindia की रोमानिया के मेयर से तू तू मैं मैं का वीडियो वायरल, सलमान निजामी बोले- जुमला भारत में काम करता है विदेश में नहीं

Janjwar Desk
3 March 2022 10:40 AM GMT
Jyotiraditya Scindia की रोमानिया के मेयर से तू तू मैं मैं का वीडियो वायरल, सलमान निजामी बोले- जुमला भारत में काम करता है विदेश में नहीं
x

(केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और रोमानिया मेयर में तीखी बहस)

Jyotiraditya Scindia रोमानिया स्थित एक कैंप में पहुंचकर छात्रों को अपनी सरकार की तरफ से की गई व्यवस्था के बारे में जानकारी दे रहे थे, इसी दौरान सिंधिया रोमानिया मेयर से तीखी बहस करने लगते हैं....

Jyotiraditya Scindia : केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया यूक्रेन (Ukraine Crisis) पर हमले के बाद फंसे भारतीय छात्रों को निकालने के लिए रोमानिया पहुंचे हुए हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ज्योतिरादित्य सिंधिया और रोमानिया (Romania) के मेयर के बीच बहस होती दिख रही है।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि बातचीत के दौरान रोमानिया के मेयर (Romania Mayor) थोड़े उत्तेजित होते हैं। मेयर उनसे पूछते हैं कि आप यहां से कब जा रहे हैं। हम इन छात्रों के लिए व्यवस्था कर रहे हैं। वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद कांग्रेस नेता सलमान निजामी ने निशाना साधते हुए कहा कि जुमला भारत में काम करता है विदेश की धरती पर नहीं।

सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) रोमानिया स्थित एक कैंप में पहुंचकर छात्रों (Indian Students) को अपनी सरकार की तरफ से की गई व्यवस्था के बारे में जानकारी दे रहे थे। इसी दौरान सिंधिया रोमानिया मेयर से तीखी बहस करने लगते हैं। हालांकि बाद में सिंधिया भारतीय छात्रों के लिए रोमानिया प्रशासन की ओर से की जा रही मदद के लिए शुक्रिया भी कहते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में लोग सिंधिया पर निशाना साध रहे हैं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया जब छात्रों को संबोधित कर रहे थे तभी रोमानिया के मेयर टोकते हुए पूछते हैं कि आप यहां से कब जाएंगे। हम इन छात्रों के लिए यहां व्यवस्था कर रहे हैं। इनके खाने की व्यवस्था की है। इस पर ज्योतिरादित्य सिंधिया कहते हैं कि मैं सब समझ रहा हूं। ज्योतिरादित्य सिंधिया का जवाब सुनकर रोमानिया मेयर दूसरी ओर चले जाते हैं।

इसके बाद भारतीय छात्रों से ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) कहते हैं कि हमारा प्लान है कि हम हर कैंप से सभी भारतीय छात्रों को निकालकर ले जाएंगे। इसके लिए रोमानिया सरकार को बहुत-बहुत धन्यवाद। बता दें कि रूस के हमले के बाद यूक्रेन में फंसे भारतीयों को निकालने के लिए भारत सरकार ने ऑपरेशन गंगा शुरू किया है। छात्रों को लाने के लिए भारत कई मंत्री यूक्रेन की सीमाओं से सटे देशों पहुंचे हुए हैं। उनमें ज्योतिरादित्य सिंधिया भी हैं।

वहीं कांग्रेस नेता सलमान निजामी ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि जुमला भारत में काम करता है लेकिन विदेश की धरती पर नहीं। देखिए राहत शिविर में रोमानिया मेयर ने कैसे ज्योतिरादित्य सिंधिया को पाठ पढ़ाया और कहा कि आप कब यहां से जाओगे। राहत शिविर में जगह और खाना हम दे रहे हैं, आप नहीं। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि इस दौरान छात्रों ने ताली भी बजाई।

Next Story

विविध