दुनिया

Man Slap Governor On Stage: पुरुष डॉक्टर ने पत्नी को लगाया वैक्सीन तो व्यक्ति ने सरेआम मंच पर गवर्नर को जड़ा थप्पड़

Janjwar Desk
25 Oct 2021 3:36 PM GMT
Man Slap Governor On Stage: पुरुष डॉक्टर ने पत्नी को लगाया वैक्सीन तो व्यक्ति ने सरेआम मंच पर गवर्नर को जड़ा थप्पड़
x

(गवर्नर को थप्पड़ जड़ने का वीडियो हो रहा वायरल)

Man Slap Governor On Stage: ईरान में एक व्यक्ति की पत्नी को एक पुरुष डॉक्टर ने वैक्सीन लगाई। लेकिन पुरुष डॉक्टर द्वारा वैक्सीन लगाना पति को पसंद नहीं आया।

Man Slap Governor On Stage: ईरान में भाषण दे रहे गवर्नर को एक व्यक्ति द्वारा थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि वह व्यक्ति अपनी पत्नी को पुरुष डॉक्टर द्वारा वैक्सीन लगाए जाने से नाराज था। सारी घटना वहां लगे कैमरे में कैद हो गई। थप्पड़ मारने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

गवर्नर को मारा थप्पड़

खबर है कि ईरान में एक व्यक्ति की पत्नी को एक पुरुष डॉक्टर ने वैक्सीन लगाई। लेकिन पुरुष डॉक्टर द्वारा वैक्सीन लगाना पति को पसंद नहीं आया। जिस कारण वह इतना नाराज हो गया कि उसने प्रांतीय गवर्नर को मंच पर सरेआम थप्पड़ मार दिया। हमले के तुरंत बाद सुरक्षाकर्मी एक्शन में आए। इस घटनाक्रम के दौरान कुछ देर के लिए कार्यक्रम बाधित हो गया। पूरी घटना वहां लगे कैमरों में कैद हो गई।

कौन है अबेदिन खोर्रम

अबेदिन खोर्रम पूर्वी अजरबैनाज प्रांत के गवर्नर हैं। बता दें कि गवर्नर ईरान की इस्लामिक रिवॉल्यूशनरी गार्ड्स के प्रांतीय कमांडर भी रह चुके हैं। खोर्रम के गवर्नर बनने से पहले विद्रोही बलों ने उन्हें कथित रूप से किडनैप कर लिया था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वह एक कार्यक्रम में अपना भाषण दे रहे थे। इस दौरान मंच पर एक व्यक्ति आया और उन्हें जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। घटना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बताया गया कि गवर्नर कुछ दिन पहले एक समारोह में उद्धघाटन भाषण देने के लिए पोडियम पर बोल रहे थे। तभी एक व्यक्ति गुस्से में मंच पर अचानक आया और उनके तरफ तेजी से आगे बढ़ने लगा। जिसके बाद उसने गवर्नर को थप्पड़ मारने की कोशिश की। तभी तुरंत सभी सुरक्षाकर्मी वहां पहुंचे और व्यक्ति को मंच से घसीट कर ले गए।

व्यक्ति सशस्त्र बल का सदस्य रह चुका है

सोशल मीडिया वायरल थप्पड़ मारने वाली घटना का वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में जिस व्यक्ति ने गवर्नर को थप्पड़ मारा है, उसकी पहचान एक स्थानीय नेता के रूप में बताई जा रही है। बताया गया कि स्थानीय नेता बनने से पहले वह व्यक्ति सशस्त्र बल का सदस्य रह चुका है। इस घटना के बाद मंच से पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। पुलिस द्वारा जब उससे पूछताछ की गई तो उसने गवर्नर को थप्पड़ मारने की वजह बताई। उसने कहा कि उसकी पत्नी को एक पुरुष डॉक्टर द्वारा कोरोना वैक्सीन की डोज लगाई गई है। जो गलत है, इसलिए वह गुस्से में हैं। उसके अनुसार महिला को कोरोना वैक्सीन के डोज एक लेडी डॉक्टर के हाथों लगाई जानी चाहिए।

पूर्व प्रतिनिधि ने व्यक्तिगत हमला बताया

इस पूरे मामले को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इस घटना को व्यक्तिगत हमला बताया गया है। उनका कहना है कि यह हमला राजनीतिक हमला बिल्कुल नहीं था। दरअसल शनिवार को संसद में इस घटना के बारे में सवाल किए गए। जिसमें पूर्वी अजरबैजान ने कहा निश्चित रूप से इस व्यक्ति का मकसद व्यक्तिगत था और इसका राज्यपाल की नियुक्ति या यहां तक कि उनके द्वारा कहे गए शब्दों से कोई लेना-देना नहीं था।'

Next Story

विविध