Top
दुनिया

कमला हैरिस के वोग कवर ने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर मचाई हलचल, क्यों है उनकी टीम दुखी

Janjwar Desk
12 Jan 2021 8:35 AM GMT
कमला हैरिस के वोग कवर ने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर मचाई हलचल, क्यों है उनकी टीम दुखी
x
कमला हैरिस 20 जनवरी को उप-राष्ट्रपति के रूप में शपथ लेने वाली हैं। वह इस पद पर पहुंचने वाली पहली भारतीय-अमेरिकी और अश्वेत अमेरिकी महिला होंगी...

निखिला नटराजन की रिपोर्ट

न्यूयॉर्क। जल्द ही अमेरिका की दूसरे नंबर की लीडर बनने वाली उप-राष्ट्रपति चुनी गईं भारतीय मूल की कमला हैरिस की टीम उनकी वोग मैगजीन पर आई तस्वीर से दुखी है।

कमला हैरिस ने कवर शूट के लिए पाउडर ब्लू कलर का सूट पहना था लेकिन वोग कवर में हैरिस को एक कैजुअल डार्क पैंटसूट में उनके पसंदीदी स्नीकर्स पहने दिखाया है। बैकड्रॉप में पिंक और ग्रीन कलर का सिल्की ड्रेप्स है।

हैरिस की टीम के एक सदस्य ने बैकड्रॉप के बारे में कहा कि उन्हें तस्वीर के बदले जाने के बारे में तब तक नहीं पता था जब तक कि सप्ताहांत में तस्वीरें लीक नहीं हुई थीं। हालांकि अब तक हैरिस के ऑफिस से कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं आई है।

वहीं, वोग ने एक बयान में कहा है कि उसने कवर पेज के लिए हैरिस की कुछ ज्यादा ही अनौपचारिक छवि ली, क्योंकि यह फोटो उन्हें हैरिस के आथेंटिक, एप्रोचेबल नेचर और बाइडेन-हैरिस प्रशासन की पहचान लगती है।

ये फोटो अश्वेत फोटोग्राफर टायलर मिशेल ने ली है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसका कवर पोस्ट किया है, लेकिन इस फोटो की ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर जमकर आलोचना हो रही है। आलोचकों को यह औपचारिक फोटो पसंद नहीं आई और वे इसे 'खराब गुणवत्ता' वाली और 'कुछ अधिक ही फैमिलियर' करार दे रहे हैं।

वॉशिंगटन पोस्ट के स्तंभकार रॉबिन गिवान ने लिखा, "वोग के कवर ने कमला डी. हैरिस को उचित सम्मान नहीं दिया है। यह बहुत अनौपचारिक है।"

गौरतलब है कि हैरिस 20 जनवरी को उप-राष्ट्रपति के रूप में शपथ लेने वाली हैं। वह इस पद पर पहुंचने वाली पहली भारतीय-अमेरिकी और अश्वेत अमेरिकी महिला होंगी।

Next Story
Share it