Top
बंगाल चुनाव

चुनावी सभा में दहाड़ी ममता बनर्जी, कहा पहले मुझे CPM वाले पीटते थे, अब वही काम कर दिया BJP ने शुरू

Janjwar Desk
17 March 2021 12:44 PM GMT
चुनावी सभा में दहाड़ी ममता बनर्जी, कहा पहले मुझे CPM वाले पीटते थे, अब वही काम कर दिया BJP ने शुरू
x
ममता बनर्जी ने कहा कि कि उन्हें जिंदगी में कई बार पीटा गया है, पहले सीपीएम के लोग मारते थे और अब बीजेपी ने भी यही काम शुरू कर दिया है....

जनज्वार। पैर में चोट के बाद व्हीलचेयर पर बैठकर चुनाव प्रचार में जोर-शोर से जुटीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भाजपा पर लगातार हमलावर हैं।

ममता बनर्जी ने कहा कि कि उन्हें जिंदगी में कई बार पीटा गया है। पहले सीपीएम के लोग मारते थे और अब बीजेपी ने भी यही काम शुरू कर दिया है। पिछले दिनों नंदीग्राम में प्रचार के दौरान घायल हुईं ममता बनर्जी ने खुद पर साजिश के तहत हमले का आरोप लगाया, ये दूसरी बात है कि बजाय हमले के चुनाव आयोग ने इसे मात्र एक दुर्घटना करार दिया था।

गौरतलब है कि ममता बनर्जी को 10 मार्च की शाम पूर्वी मिदनापुर के नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान कार से निकलते ही पैर में चोट लग गई थी। उन्हें ग्रीन चैनल के माध्यम से उसी रात कोलकाता ले जाया गया और राजकीय एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। ममता को शुक्रवार 12 मार्च की शाम अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

चोट लगने वाले दिन कोलकाता जाने से ठीक पहले 66 वर्षीय तृणमूल सुप्रीमो ने मीडिया से कहा था कि उन्हें बिरुलिया अंचल में 4-5 लोगों ने धक्का दिया था और उनकी कार का दरवाजा बंद कर दिया था। उस समय उसके आसपास कोई पुलिस कर्मी नहीं था। एक एसयूवी की अगली सीट पर बैठीं ममता अपने पैर की इशारा करते हुए कह रही हैं कि, "देखें यह कैसे सूजा हुआ है।"

आज 17 मार्च को झारग्राम में रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा, 'मुझे जिंदगी में कई बार पीटा गया है। पहले मुझे सीपीएम पीटा करती थी और अब बीजेपी ने ऐसा करना शुरू कर दिया है। सीपीएम के लोग ही भाजपा में चले गए हैं।' वहीं अपनी पार्टी से भाजपा ज्वाइन करने वाले कुछ नेताओं का नाम लिये बिना उन पर हमलावर हुई ममता बोलीं कुछ गद्दार और लालची लोग भी बीजेपी में शामिल हो गए हैं।

ममता बनर्जी बीजेपी पर आरोप लगाया कि भाजपा बंगाल चुनाव में उन्हें घर के भीतर रखना चाहती थी, और मेरे पैर में आई चोट उसी साजिश का हिस्सा है। वे (बीजेपी) चाहते थे कि मैं घर के भीतर रहूं और चुनाव में बाहर न जा सकूं। इसलिए उन्होंने मेरे पैर में चोट पहुंचाई।

ममता ने दहाड़ते हुए कहा, 'वे मेरी आवाज नहीं दबा सकते हैं। हम बीजेपी को हराएंगे। आप मेरे उम्मीदवारों के लिए जो भी वोट देंगे वह मेरे लिए होगा।'

ममता ने चुनावी सभा में दावा किया कि भाजपा ने 2019 में झारग्राम लोकसभा सीट पर जीत हासिल की थी, मगर पार्टी के सांसद ने क्षेत्रीय जनता के लिए कुछ नहीं किया। भाजपा सिर्फ चुनावों के वक्त मुद्दों को भुनाती है।

Next Story
Share it