Top
बिहार चुनाव 2020

बिहार चुनाव 2020 : AIMIM सांसद पर हमला, 3 गाड़ियों की तोड़फोड़ में 35 कार्यकर्ता हुए घायल

Janjwar Desk
1 Nov 2020 2:45 PM GMT
बिहार चुनाव 2020 : AIMIM सांसद पर हमला, 3 गाड़ियों की तोड़फोड़ में 35 कार्यकर्ता हुए घायल
x
एआईएमआईएम सांसद इम्तियाज जलील ने कहा कि बिहार में चुनाव गुंडा राज के दम पर कराना चाहते हैं, चुनाव आयोग को इस पर संज्ञान लेना चाहिए, हम युवाओं को रोजगार देना चाहते हैं, लेकिन इनकी मंशा हैं कि उनके हाथ में हथियार दिया जाए...

जनज्वार ब्यूरो, पटना। बिहार में विधानसभा चुनाव की घड़ी जैसे जैसे नजदीक आ रही है, बवाल विवाद पछाड़ का दौर भी बढ़ रहा है। आज अमौर विधानसभा क्षेत्र में एआईएमआईएम की गाड़ियों पर हमला हो गया। हमला उस समय हुआ जब पार्टी सांसद चुनाव प्रचार कर रहे थे। एआईएमआईएम सांसद इम्तियाज जलील ने महागठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी पर हमले का आरोप लगाया है।

एआईएमआईएम सांसद इम्तियाज जलील ने कहा कि महागठबंधन के प्रत्याशी अब्दुल जलील के कहने पर उन पर हमला किया गया। हमले में एआईएमआईएम की तीन गाड़ियों में जबरदस्त तोड़फोड़ की गई। इस हमले में एआईएमआईएम के करीब 35 कार्यकर्ता घायल भी हो गए। बताया जा रहा है कि हमले में रॉड, पत्थर और डंडों का इस्तेमाल किया गया है।

एआईएमआईएम सांसद के मुताबिक हमले के बाद उन्हें मामले में स्थानीय पुलिस का सहयोग नहीं मिला, इसलिए इस मामले पर एआईएमआईएम सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी ने चुनाव आयोग को पत्र लिखा है। सांसद ने कहा ओवैसी और खुद मैंने पूर्णिया एसपी से बात की है।

सांसद का कहना है कि दो दिन से अमौर विधानसभा में एआईएमआईएम कार्यकर्ताओं पर हमले हो रहे हैं, पहला हमला 30 अक्टूबर को जेडीयू प्रत्याशी सवा जफर के समर्थकों ने किया गया। जिसे हमने नजरंदाज कर दिया। लेकिन बीती रात कांग्रेस प्रत्याशी अब्दुल जलील मस्तान के समर्थकों के हमले में उनके 35 कार्यकर्ता घायल हो गए।

एआईएमआईएम सांसद इम्तियाज जलील ने बताया कि बिहार में चुनाव गुंडा राज के दम पर कराना चाहते हैं और चुनाव आयोग को इस पर संज्ञान लेना चाहिए। इम्तियाज जलील ने कहा कि हम युवाओं को रोजगार देना चाहते हैं, लेकिन इनकी मंशा हैं कि उनके हाथ में हथियार दिया जाए।

Next Story

विविध

Share it