Top
बिहार चुनाव 2020

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी हुए कोरोना संक्रमित, बीजेपी के कई स्टार प्रचारक भी बीमार

Janjwar Desk
22 Oct 2020 11:23 AM GMT
बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी हुए कोरोना संक्रमित, बीजेपी के कई स्टार प्रचारक भी बीमार
x
बिहार में विधानसभा चुनावों के बीच डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी सहित बीजेपी के कई स्टार प्रचारकों के कोरोना संक्रमण का शिकार या फिर मिलते-जुलते सिंप्टम्स से पीड़ित होने की बात सामने आ रही है खबर...

जनज्वार ब्यूरो, पटना। बिहार में विधानसभा चुनावों के बीच डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी सहित बीजेपी के कई स्टार प्रचारकों के कोरोना संक्रमण का शिकार या फिर मिलते-जुलते सिंप्टम्स से पीड़ित होने की बात सामने आई है। खबर है कि स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय, सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी और सैयद शाहनवाज हुसैन भी बीमार हैं।

खास बात यह है कि कुछ ही दिनों में पीएम मोदी का बिहार में चुनाव प्रचार शुरू होने वाला है और उनकी कई जिलों में सभाएं निर्धारित की गई हैं। इससे पहले इन स्टार प्रचारकों का बीमार हो जाना बीजेपी के चुनाव अभियान के लिए एक बड़ा झटका बताया जा रहा है।

दिलचस्प बात यह है कि उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने पिछले दिनों बक्सर के डुमरांव में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि भीड़ देखकर लगता है कि बिहार से कोरोना भाग गया है। हालांकि अब लोग कह रहे हैं कि खुद के संक्रमित होने के बाद उनका यह दावा फेल हो गया है। अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी खुद सुशील मोदी ने ट्वीट कर दी है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि पटना एम्स में एडमिट हैं। सिटी स्कैन कराया गया है। वे ठीक हैं और सब सामान्य है। जल्द ही चुनाव प्रचार के लिए लौटेंगे।बक्सर के डुमराँव में उन्होंने दावा किया था कि हमलोगों ने जो बिहार में इंतेजाम किया था उसके कारण ही मौत कम हुई। बिहार में 950 लोगों की मौत कोरोना से हुई. वहीं, महाराष्ट्र में जहां पर डॉक्टर अधिक है, हॉस्पिटल अच्छे हैं, फिर भी 40 हजार लोग मर गए। लेकिन बिहार में ऐसे ही नहीं हुआ है। इसको लेकर इंतेजाम करना पड़ा है।

उल्लेखनीय है कि बिहार चुनावों के बीच चुनावी माहौल में कोरोना की चर्चा तो हालांकि कहीं पीछे छूट गई है और चुनावी सभाओं में भीड़ उमड़ रही है, पर संक्रमण का प्रकोप अभी कहीं गया महीन है। बीते 18 अक्टूबर को कोरोना से पूर्णिया रेंज के आईजी विनोद कुमार की मौत हो गई। वहीं 16 अक्टूबर को कोरोना से बिहार सरकार के पंचायती राज मंत्री कपिल देव कामत का निधन हो गया। जबकि बिहार सरकार के एक और मंत्री विनोद सिंह का निधन बीते 12 अक्टूबर को हो गया था।

Next Story
Share it