Top
बिहार चुनाव 2020

बिहार के शिवहर में जनता दल राष्ट्रवादी के उम्मीदवार नारायण सिंह की गोली मार कर हत्या, दो गंभीर

Janjwar Desk
24 Oct 2020 5:02 PM GMT
बिहार के शिवहर में जनता दल राष्ट्रवादी के उम्मीदवार नारायण सिंह की गोली मार कर हत्या, दो गंभीर
x
जनज्वार। बिहार के शिवहर विधानसभा क्षेत्र से जनता दल राष्ट्रवादी पार्टी के प्रत्याशी नारायण सिंह को अपराधियों ने गोलियों से भून डाला, जिसके बाद घायल प्रत्याशी की मौत हो गई। गोली लगने से दो अन्य भी घायल बताए जा रहे हैं...

जनज्वार। बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के एक प्रत्याशी की शिवहर जिले में गोली मार कर हत्या कर दी गई। मारे गए प्रत्याशी का नाम नारायण सिंह है, वहीं दो अन्य लोग घायल हुए हैं, जिनका इलाज चल रहा है। यह घटना शनिवार की देर शाम घटी। नारायण सिंह शिवहर से जनता दल राष्ट्रवादी पार्टी के उम्मीदवार थे। न्यूज एजेंसी एएनआइ ने नारायण सिंह की मौत की खबर दी है, हालांकि पुलिस ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है।


यह घटना शिवहर जिले के पुरहनिया थाना क्षेत्र के हाथसार गांव की बताई जा रही है। वारदात के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। हालांकि घटना की सूचना मिलते ही मौके वारदात पर पुलिस पहुंच कर तफ्तीश में जुट गई है। प्रत्याशी नारायण सिंह खुद भी कुख्यात रह चुके हैं और उनपर 2 दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं।

वे शिवहर जिला के डुमरी कटसरी प्रखंड के नया गांव के निवासी थे। एसडीपीओ राकेश कुमार ने घटना की पुष्टि की है।

नारायण सिंह का फाइल फोटो.

एक घायल को सीतामढ़ी के नंदीपत मेमोरियल हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया है। उधर, स्थानीय लोगों ने दो बदमाशों को पिस्टल के साथ दबोच कर बेरहमी से पीट कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुरनहिया थानाध्यक्ष द्वारा दोनों बदमाश को इलाज के लिए शिवहर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद इलाके में आक्रोश है। वारदात को चुनावी साजिश का हिस्सा बताया जा रहा है।

Next Story

विविध

Share it