बिहार चुनाव 2020

बिहार में तेजस्वी के 'नीतीश की तलाश' वाले पोस्टर पर गरमायी राजनीति, जदयू ने दिया तीखा जवाब

Janjwar Desk
15 Jun 2020 9:47 AM GMT
बिहार में तेजस्वी के नीतीश की तलाश वाले पोस्टर पर गरमायी राजनीति, जदयू ने दिया तीखा जवाब
x
बिहार में कोरोना के बढते मामलोें के बीच सत्ता पक्ष व विपक्ष में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति गरमा रही है। राजद नेता तेजस्वी यादव ने आज नीतीश कुमार के गायब रहने का एक पोस्टर लगाया, जिसके बाद जदयू के नेताओं ने उन पर हमला तेज कर दिया...

पटना, जनज्वार। राष्ट्रीय जनता दल के नेता व विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आज बिहार के मुख्यमंत्री व जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार के गायब होने का पोस्टर चिपकाया। इस पोस्टर में यह उल्लेख है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कितने दिन, कितने मिनट और कितने सेकेंड से गायब हैं। तेजस्वी यादव ने इस पोस्टर को चिपकाने के बाद कहा कि अब लगता है विपक्ष के लोगों को ही मुख्यमंत्री आवास एक अणे मार्ग जाकर ढूंढना पड़ेगा कि कहां, कौन से बिल में मुख्यमंत्री जी छिपे हुए हैं। उन्होंने कहा कि बिहार के लोग मर रहे हैं और मुख्यमंत्री 90 दिन से गायब हैं।

तेजस्वी यादव ने अपने पोस्टर में बताया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना संकट के दौरान 90 दिन गायब रहे और यह समय घंटे में 2160 घंटे होता है। इसे मिनट में बदलने पर सीएम 129600 मिनट गायब रहे, जबकि वे 77 लाख 76 हजार सेकेंड गायब रहे। इस पोस्टर में तेजस्वी ने नारा दिया है : ढूंढ पूरा रहा है पूरा बिहार, कहां छिपे हो नीतीश कुमार।

तेजस्वी यादव द्वारा पोस्टर चिपकाये जाने के बाद जदयू खेमे से उन पर हमले शुरू हो गए। जदयू की प्रवक्ता अंजुम आरा ने ट्वीट किया : मुंह के बल गिरने वाला एजेंडा सेट कर राजनीतिक ड्रामा करने वाले तथा बिहार के मुकद्दर में अंधेरा लिखने वाले तेजस्वी यादव आपको मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व उनका काम कैसे दिखाई देगा। आपके लालटेन की रोशनी जो बुझ गई है, आपकी बेचैनी का सबब बिहार की जनता को खूब पता है।

बिहार सरकार में मंत्री व जदयू नेता नीरज कुमार ने ट्विटर पर लिखा : आप बताइए न भ्रष्टाचार के राजकुमार भ्रष्टाचार के सुप्रीमो कहां हैं तीन साल से। दिक्कत यह है न कि आज भी आप लालटेन युग में हैं, उसमें भी लालटेन का किरासन खुद पी गए...तो बुझे हुए लालटेन में सीएम आपको सुझेंगे कहां से। नीरज ने एक दूसरे ट्वीट में लिखा : शर्म, जमीर सब बेच खाए, यह तो बिहार की जनता जानती थी पर आज पता चला कि भरी जवानी में नयन का लालटेन भी फुट गया। सीएम को खोज रहे हैं। जनता से प्रतिदिन वे रूबरू हो रहे हैं और जनता जानती है।

तेजस्वी यादव पिछले एक पखवाड़े से लगातार नीतीश कुमार पर संकट के समय गायब रहने का आरोप लगा रहे हैं। वहीं, नीतीश कुमार यह कह चुके हैं कि वे खुद पता नहीं कहां रहते हैं और हमारे बारे में कहते हैं कि हम गायब हैं।

Next Story

विविध

Share it