बिहार चुनाव 2020

BREAKING: बीजेपी के 35 उम्मीदवारों की अंतिम सूची जारी, 3 सिटिंग विधायकों के टिकट कटे

Janjwar Desk
14 Oct 2020 12:26 PM GMT
BREAKING: बीजेपी के 35 उम्मीदवारों की अंतिम सूची जारी, 3 सिटिंग विधायकों के टिकट कटे
x
बीजेपी ने इस बार ज्यादातर पुराने चेहरों पर ही भरोसा किया है, हालांकि तीन सीटिंग विधायकों के टिकट काट दिए गए हैं, दो दिन पहले दिवंगत हुए मंत्री विनोद कुमार सिंह की पत्नी निशा सिंह को उनके क्षेत्र से टिकट दिया गया है...

जनज्वार ब्यूरो, पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने आज अपने 35 प्रत्याशियों की अंतिम सूची भी जारी कर दी है। यह सूची तीसरे चरण के मतदान वाले क्षेत्रों से चुनाव मैदान में उतरने वाले उम्मीदवारों की है।

बीजेपी ने इस बार ज्यादातर पुराने चेहरों पर ही भरोसा किया है, हालांकि तीन सीटिंग विधायकों के टिकट काट दिए गए हैं। दो दिन पहले दिवंगत हुए मंत्री विनोद कुमार सिंह की पत्नी निशा सिंह को उनके क्षेत्र से टिकट दिया गया है।

बीजेपी की सूची में मंत्री सुरेश शर्मा को फिर मुजफ्फरपुर से टिकट दिया गया है। वहीं पवन जयसवाल को ढाका और विनोद नारायण झा को बेनीपट्टी से फिर टिकट दिया गया है। विनोद नारायण झा पिछला चुनाव यहां से हार गए थे।

बीजेपी की आखिरी सूची में तीन सीटिंग विधायक का टिकट काट दिया गया है। बगहा विधानसभा क्षेत्र से मौजूदा विधायक राघव शरण पांडेय का टिकट कट गया है, यहां से इस बार श्रीराम सिंह मैदान में होंगे।

वहीं रक्सौल के विधायक अजय कुमार सिंह को भी बेटिकट कर उनकी जगह प्रमोद सिन्हा को उम्मीदवार बना दिया गया है। जबकि सीतामढ़ी के बथनाहा से विधायक दिनकर राम की जगह अनिल राम को टिकट दिया गया है।

बीजेपी केंद्रीय कार्यालय द्वारा यह सूची जारी की गई है।बीजेपी उम्मीदवारों की सूची इस प्रकार है-







Next Story

विविध

Share it