बिहार चुनाव 2020

बिहार चुनावों के बीच समस्तीपुर में प्रत्याशी को मारी गोली, 7 को यहां होना है मतदान

Janjwar Desk
4 Nov 2020 11:36 AM GMT
बिहार चुनावों के बीच समस्तीपुर में प्रत्याशी को मारी गोली, 7 को यहां होना है मतदान
x

Photo:social media

चुनावी माहौल के बीच सुरक्षा व्यवस्था कड़ी है और प्रत्याशी के साथ बॉडीगार्ड भी उपलब्ध कराया जाता है, फिर भी इस तरह की घटना होने के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई, इस क्षेत्र में तीसरे चरण में 7 नवंबर को मतदान होना है...

जनज्वार ब्यूरो, पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के बीच एक प्रत्याशी को गोली मार दी गई है। समस्तीपुर जिला के कल्याणपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी को अपराधियों ने गोली मार दी है।

चुनावी माहौल के बीच सुरक्षा व्यवस्था कड़ी है और प्रत्याशी के साथ बॉडीगार्ड भी उपलब्ध कराया जाता है, फिर भी इस तरह की घटना होने के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई। इस क्षेत्र में तीसरे चरण में 7 नवंबर को मतदान होना है।

बताया जाता है कि गोली उन्हें बाएं पैर में लगी है। स्थानीय लोगों ने घायल प्रत्याशी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया है। डॉक्टर का कहना है कि प्रत्याशी की हालत खतरे से बाहर है। मामला मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के विशनपुर का है।

घायल प्रत्याशी के परिजन ने बताया कि बुधवार को युवा क्रांतिकारी पार्टी के प्रत्याशी संजय कुमार दास टहलने के लिए निकले थे। इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। गोली उनके बाएं पैर लगी है। जिसके बाद स्थानीय लोग उन्हें अस्पताल लेकर गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस के अनुसार मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ है। घायल के बयान पर मामले में नामजद आरोपी गुड्डू दास को पकड़ लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि कल्याणपुर विधानसभा क्षेत्र (सुरक्षित) में 7 नवंबर को मतदान होगा। यहां के मौजूदा विधायक जदयू के महेश्वर हजारी हैं। उन्होंने 2015 में लोजपा के प्रिंस राज को 37, 686 वोट से हराया था।

उल्लेखनीय है कि बिहार चुनावों के बीच ही शिवहर जिला में एक प्रत्याशी की चुनाव प्रचार के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह की हत्या के बाद हत्यारों को भी भीड़ ने दबोच लिया था और जमकर पिटाई की थी। हालांकि पुलिस ने उस मामले का उद्भेदन कर लिया है और उस मामले में वर्चस्व की लड़ाई की बात कही गई थी।

Next Story

विविध

Share it