बिहार चुनाव 2020

फिर बरसे चिराग, घनघोर जातिवादी और सांप्रदायिक नेता हैं नीतीश, सात निश्चय योजना ने कंगाल कर दिया बिहार को

Janjwar Desk
24 Oct 2020 3:52 AM GMT
फिर बरसे चिराग, घनघोर जातिवादी और सांप्रदायिक नेता हैं नीतीश, सात निश्चय योजना ने कंगाल कर दिया बिहार को
x
उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर घनघोर जातिवाद करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने इस प्रदेश को जातियों में बांटने का काम किया है। वे राज्य में सामप्रदायिकता को बढ़ावा दे रहे हैं...

जनज्वार ब्यूरो, पटना। लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने संसदीय क्षेत्र जमुई में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर फिर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि नीतीश घनघोर जातिवादी नेता हैं। युवा बिहार के भविष्य हैं। उनके हितों की अनदेखी होने देंगे। वे उनके लिए सम्मानजनक शब्द की जगह अपमानजनक शब्दों का प्रयोग करते हैं।

चिराग ने कहा, उडऩ खटोला से आते हैं, अपनी बात कहते हैं और दूसरों की बातों को वे बिल्कुल सुनना पसंद नहीं करते हैं। उनकी कार्यशैली, बोलने की शैली, बैठने और चलने तक की शैली में घमंड नजर आता है।

उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर घनघोर जातिवाद करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने इस प्रदेश को जातियों में बांटने का काम किया है। वे राज्य में सामप्रदायिकता को बढ़ावा दे रहे हैं। उ

उन्होंने बिहार की अस्मिता की रक्षा के लिए लड़ाई जारी रखने की बात बताते हुए कहा कि वे बिहार पर राज के बजाय संघर्ष कर रहे हैं। श्री पासवान ने बिहार को पूरे देश में नंबर-१ राज्य बनाये जाने का संकल्प व्यक्त करते हुए कहा कि उनका विजन डाक्यूमेंट इसी पर आधारित है।

सांसद चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री के सात निश्चय कार्यक्रम को भ्रष्टाचार का समुद्र बताते हुए कहा कि इससे बिहार कंगाली की ओर अग्रसर है। उन्होंने बिहार में कानून का पाया ध्वस्त हो जाने की चर्चा करते हुए कहा कि हत्या, लूट, अपहरण, बलात्कार जैसी घटनायें प्रतिदिन घट रही है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कानून के राज का ढिंढोरा पीट रहे हैं।

उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करप्शन, क्राइम और कम्युनिल्जिम को बकवास बताते हुए कहा कि बिहार में इसका ग्राफ बढ़ता ही चला जा रहा है।

सांसद श्री पासवान ने विधानसभा आम चुनाव की चर्चा करते हुए कहा कि हमने बिहार में जदयू के खिलाफ उम्मीदवार खड़ाकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की नीतियों एवं कार्यक्रमों का विरोध करने का संदेश दिया है।

उन्होंने राज्य में भाजपा के समर्थन से सरकार का गठन किये जाने की बात कही। सांसद श्री पासवान ने अपने को शेर का बच्चा बताते हुए कहा कि वे जंगल को चीरने की कूबत रखते हैं। उन्होंने नीतीश कुमार की हवा निकाले जाने का संकल्प व्यक्त किया।

Next Story

विविध

Share it