Top
बिहार चुनाव 2020

चिराग बोले, नीतीश की सीटें कम करना मेरा लक्ष्य था जो हमने हासिल कर लिया, मोदी को जीत की बधाई

Janjwar Desk
11 Nov 2020 7:04 AM GMT
चिराग बोले, नीतीश की सीटें कम करना मेरा लक्ष्य था जो हमने हासिल कर लिया, मोदी को जीत की बधाई
x
चिराग पासवान ने खुल कर कहा है कि बिहार विधानसभा चुनाव में उनका मुख्य लक्ष्य नीतीश कुमार के जदयू की सीटें कम करना था, जिसे उन्होंने हासिल कर लिया है...

जनज्वार, पटना। लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार विधानसभा चुनाव परिणाम पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनता दल यूनाइटेड की सीटों को कम करना मेरा लक्ष्य था जो हमने हासिल कर लिया। इसके साथ ही चिराग पासवान ने जीत व बड़ी पार्टी बनने के लिए भाजपा व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी है।

चिराग पासवान ने बुधवार को कहा, एनडीए को नहीं जदयू को डेंट करना जरूर हमारा लक्ष्य था और उस लक्ष्य पर मैंने मजबूती से काम किया है। इसका नुकसान भाजपा को नहीं हो इस पर भी मैंने निरंतर काम किया, जो हमारा लक्ष्य था कि भाजपा को ज्यादा सीटें हासिल हो और जदयू को नुकसान हो उसे हमने हासिल किया है।

लोजपा अध्यक्ष ने कहा कि मुझे खुशी है कि बिहार की जनता ने अपना प्यार हमें दिया। लगभग 25 लाख के करीब मतदातााअें ने बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट पर अपना विश्वास जताया। उन्होंने कहा कि जिस तरह पार्टी ने अकेले चुनाव लड़ने की ताकत दिखाई, इससे पार्टी को एक नई ऊर्जा मिली है।

उन्होंने कहा कि कल जो परिणाम आए हैं, उससे जनता ने यह स्पष्ट कर दिया है कि बिहार में अगर विकास संभव है तो उसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोच का होना जरूरी है। उन्होंने कहा मैं खुश हूं और पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा के तमाम नेताओं को बधाई देता हूं।

चिराग पासवान ने बिहार की 243 में 134 सीटों पर चुनाव लड़ा था, जिसमें 35 सीटों पर भजपा व जदयू के बागियों को मैदान में उतारा था। नीतीश के जदयू के खिलाफ हर सीट पर उन्होंने उम्मीदवार दिए थे, वहीं भाजपा के खिलाफ चुनिंदा सीटों पर ही उम्मीदवार दिए। चिराग पासवान की लोजपा से एक ही विधायक मटिहानी से चुने गए हैं। यहां पर लोजपा के उम्मीदवार राजकुमार सिंह ने जदयू के उम्मीदवार नरेंद्र कुमार को 333 वोटों से चुनाव हराया।

जरूर पढें : बिहार चुनाव परिणाम पर क्यों खामोश हैं नीतीश, दिग्विजय ने क्यों दिया राष्ट्रीय राजनीति में आने का न्यौता?

Next Story

विविध

Share it