Top
बिहार चुनाव 2020

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री का विवादित बयान- राजद सत्ता में आई तो बिहार में आतंकी लेंगे पनाह

Janjwar Desk
13 Oct 2020 5:53 PM GMT
केंद्रीय गृह राज्यमंत्री का विवादित बयान- राजद सत्ता में आई तो बिहार में आतंकी लेंगे पनाह
x

File photo

12 अक्टूबर सोमवार को एनडीए प्रत्याशी के नामांकन के दौरान हुई सभा मे केंद्रीय गृह राज्यमंत्री ने कहा कि अगर बिहार में राजद की सरकार बनेगी, तो कश्मीर के आतंकवादी बिहार में पनाह लेंगे...

जनज्वार ब्यूरो, पटना। बिहार विधानसभा चुनाव प्रचार के बीच पक्ष-विपक्ष में आरोपों-प्रत्यारोपों का दौर भी चल रहा है। इस बीच बिहार में चुनावी रैलियों का दौर भी शुरू हो गया है और इन चुनावी रैलियों में वार-प्रतिवार भी लगातार जारी है। इस दौरान बिहार के वैशाली जिले के महनार लोकसभा क्षेत्र में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय की चुनावी सभा का एक बयान वायरल हो रहा है।

12 अक्टूबर सोमवार को एनडीए प्रत्याशी के नामांकन के दौरान हुई सभा मे केंद्रीय गृह राज्यमंत्री ने कहा कि अगर बिहार में राजद की सरकार बनेगी, तो कश्मीर के आतंकवादी बिहार में पनाह लेंगे।

आज महनार से जदयू के प्रत्याशी उमेश कुशवाहा के नामांकन के बाद महनार के आरपीएस कॉलेज में जनसभा को संबोधित करते हुए उजियारपुर सांसद नित्यानंद राय बोल रहे थे।

नित्यानंद राय ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि 'बिहार में अगर राजद की सरकार बनती है तो कश्मीर में जिस आतंकवाद का हम सफाया कर रहे हैं, वो आकर यहां बिहार की धरती पर पनाह लेगा।' उन्होंने यह भी कहा कि सत्ता के लिए राजद किसी से भी समझौता कर सकता है।

नित्यानंद राय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सीमा हमारे जिम्मे सौंपी है, गृहमंत्री ने सीमा हमारे जिम्मे सौंपी है। हम आने नहीं देंगे, यही सही है, लेकिन उसका मंसूबा यही होगा कि वह सत्ता के लिए कुछ भी समझौता कर लेंगे।

Next Story

विविध

Share it