Top
बिहार चुनाव 2020

बिहार विधानसभा चुनाव में जविपा सभी सीटों पर लड़ेगी चुनाव : अनिल कुमार

Janjwar Desk
9 Sep 2020 5:00 PM GMT
बिहार विधानसभा चुनाव में जविपा सभी सीटों पर लड़ेगी चुनाव : अनिल कुमार
x

जनतांत्रिक विकास पार्टी के अध्यक्ष अनिल कुमार ने पटना में आयोजित प्रेस कॉन्फेंस में कोरोना काल मे चुनाव कराने को लेकर आयोग, केंद्र सरकार और सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा

जविपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल कुमार ने बुधवार को कहा कि पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में 243 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, उन्होंने कोरोना काल में चुनाव कराए जाने पर नाराजगी जताई...

पटना। बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव में जनतांत्रिक विकास पार्टी (जविपा) सभी 243 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। जविपा इस दौरान नीतीश सरकार के 15 सालों का हिसाब भी मांगेगी।

जविपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल कुमार ने बुधवार को कहा कि पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में 243 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने पटना में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में कोरोना काल में चुनाव कराने को लेकर चुनाव आयोग, केंद्र सरकार व बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया।

उन्होंने कहा कि बिहार समेत पूरा देश आज कोरोना से कराह रहा है, ऐसे में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चुनाव को लेकर बेचैन हैं। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा, "अगर चुनाव की वजह से प्रदेश का कोई भी परिवार कोरोना संक्रमित होगा, तो हमारी पार्टी चुप नहीं बैठेगी।"

अनिल कुमार ने आगे कहा, "हमारी पार्टी बिना किसी गठबंधन में शामिल हुए चुनाव मैदान में उतरेगी। हमारे कार्यकर्ता देश भर में नीतीश सरकार के 15 वर्षो के शासनकाल में किये कार्यो का लेखा-जोखा मांगेगी। इस दौरान पार्टी उनके 15 साल के शासन से जुड़े 15 सवालों का जवाब से जुड़े सीरीज की शुरुआत कर जवाब मांगेगी।"

नीतीश सरकार में सबसे अधिक दलितों पर अत्याचार होने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि अब दलितों के नाम पर वोटबैंक की राजनीति कर उन्हें बेवकूफ बनाया जा रहा है।

केंद्र सरकार की आर्थिक नतियों पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था आज गलत नीतियों के कारण बिगड़ रही है।

Next Story

विविध

Share it