बिहार चुनाव 2020

डिप्टी सीएम सुशील मोदी का आवास घेरने गए जाप पार्टी के छात्र विंग कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज

Janjwar Desk
8 Aug 2020 8:39 AM GMT
डिप्टी सीएम सुशील मोदी का आवास घेरने गए जाप पार्टी के छात्र विंग कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज
x
जन अधिकार पार्टी के छात्र विंग के कार्यकर्ता पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ अध्यक्ष की रिहाई और डिप्टी सीएम के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रो में न जाने के आरोप को लेकर घेराव करने गए थे.....

जनज्वार ब्यूरो, पटना। बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के आवास पर प्रदर्शन करने पहुंचे जन अधिकार पार्टी के छात्र विंग के कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। फिर पुलिस ने इनमें से कुछ कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया।

8 अगस्त को जन अधिकार पार्टी छात्र विंग के कार्यकर्ता बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के राजेन्द्र नगर स्थित आवास का घेराव करने पहुंचे थे। जाप छात्र विंग के प्रदेश अध्यक्ष विशाल कुमार की भी गिरफ्तारी की गई है, वे भी प्रदर्शन में शामिल थे।


उन्होंने कहा 'पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ अध्यक्ष की रिहाई और बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में अबतक नहीं जाने को लेकर वे और उनके साथी यहां आए थे। वे लोग उनके आवास पर प्रदर्शन करना चाहते थे। बाढ़ से हर जगह बुरा हाल है और अबतक डिप्टी सीएम एक बार भी किसी क्षेत्र में नहीं गए हैं।'

इनलोगों का कहना था कि जन अधिकार पार्टी सुप्रीमो पप्पू यादव लगातार बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं और लोगों की समस्याओं को प्रमुखता से उठा रहे हैं। इसी बात को लेकर जाप छात्र विंग के कार्यकर्ता प्रदर्शन करने पहुंचे थे। उनका आरोप था कि डिप्टी सीएम अबतक किसी भी बाढ़ग्रस्त क्षेत्र में नहीं गए हैं।

उल्लेखनीय है कि पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ अध्यक्ष मनीष यादव पप्पू यादव की पार्टी जन अधिकार परिषद के छात्र विंग से ही जुड़े हुए हैं। उन्हें उस वक्त गिरफ्तार किया गया था, जब कोरोना लॉकडाउन के दौरान दूसरे राज्यों में फंसे बिहार के छात्रों की वापसी को लेकर प्रदर्शनों में शामिल हुए थे।

हालांकि आज छात्र विंग के प्रदेश अध्यक्ष विशाल कुमार ने उनके ऊपर पहले से किसी और केस होने की बात भी मीडिया से कही और उस दूसरे केस को लेकर भी सवाल उठाए। इससे पहले पार्टी सुप्रीमो पप्पू यादव ने भी उस केस की सत्यता को लेकर सवाल उठाए थे।

Next Story

विविध

Share it