बिहार चुनाव 2020

नीतीश ने कहा - आठ-आठ, नौ-नौ बच्चा-बच्ची पैदा करता है, तेजस्वी बोले - उनके कुवचन मेरे लिए आशीर्वाद

Janjwar Desk
27 Oct 2020 6:29 AM GMT
नीतीश ने कहा - आठ-आठ, नौ-नौ बच्चा-बच्ची पैदा करता है, तेजस्वी बोले - उनके कुवचन मेरे लिए आशीर्वाद
x
नीतीश कुमार ने लालू परिवार पर निजी हमला किया है और कहा है कि वे कैसा बिहार बनाना चाहते हैं कि बेटियों पर भरोसा ही नहीं है, कई बेटियां पैदा हो गईं तब बेटा पैदा हुआ। इस पर तेजस्वी ने इसे खुद के लिए आशीर्वाद बताया है...

जनज्वार। जनता दल यूनाइटेड के अध्यक्ष व बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एक चुनावी सभा में बिना नाम लिए लालू प्रसाद यादव के परिवार पर निजी हमले के बाद महागठबंधन के सीएम उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने जवाब दिया है। तेजस्वी यादव ने कहा है कि नीतीश कुमार के मेरे प्रति कुवचन मेरे लिए उनका आशीर्वाद है। नीतीश ने एक चुनावी सभा में कहा था कि 'उनको' बेटियों पर भरोसा नहीं था।


नीतीश कुमार ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि किसी को चिंता है आठ-आठ, नौ-नौ बच्चा-बच्ची पैदा करता है। बेटी पर भरोसा ही नहीं है, कई बेटी हो गई तब बेटा हुआ और आप सोच सकते हैं कैसा बिहार बनाना चाहते हैं। क्या ऐसा ही बिहार बनाना चाहते हैं।

तेजस्वी यादव ने इस पर मंगलवार को कहा कि नीतीश कुमार की मेरे परिवार पर टिप्पणी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना है, उनके भी छह भाई-बहन हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह के वचन महिलाओं एवं माताओं की भावनाओं का अपमान है। वे मुख्य मुद्दों भ्रष्टाचार, महंगाई, बेरोजगारी पर बात नहीं करते हैं।


तेजस्वी यादव ने एक ट्वीट कर भी कहा: आदरणीय नीतीश जी मेरे बारे में कुछ भी अपशब्द कहे वो मेरे लिए आशीर्वचन है। नीतीश जी शारीरिक.मानसिक रूप से थक चुके हैं इसलिए वो जो मन करे, कुछ भी बोलें। मैं उनकी हर बात को आशीर्वाद के रूप में ले रहा हूँ।


इस बार बिहार ने ठान लिया है कि रोटी-रोजगार और विकास के मुद्दों पर ही चुनाव होगा।

Next Story

विविध

Share it