Top
बिहार चुनाव 2020

नीतीश कुमार के 'अंतिम चुनाव' वाले बयान पर तेजस्वी यादव और चिराग पासवान ने कसे तंज

Janjwar Desk
5 Nov 2020 2:38 PM GMT
नीतीश कुमार के अंतिम चुनाव वाले बयान पर तेजस्वी यादव और चिराग पासवान ने कसे तंज
x
तेजस्वी यादव ने अपने अधिकारिक ट्विट हैंडल से लिखा, "नीतीश जी बिहारवासियों की आकांक्षाओं, अपेक्षाओं के साथ-साथ जमीनी हकीकत भी स्वीकार करने को तैयार नहीं थे, हम शुरू से कहते आ रहे हैं कि वो पूर्णत थक चुके हैं.....

पटना। बिहार में चल रहे विधानसभा चुनाव को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा खुद के लिए अंतिम चुनाव की घोषणा के बाद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष तेजस्वी यादव और लोजनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने तंज कसा है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्णिया के धमदाहा में गुरुवार को जदयू की प्रत्याशी लेसी सिंह के समर्थन में आयोजित एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राजग के प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील करते हुए कहा, "आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। परसो चुनाव है और मेरा यह अंतिम चुनाव है। अंत भला तो सब भला। अब आपलोग बताईए वोट राजग के प्रत्याशी को दीजिएगा न। उल्लेखनीय है कि बिहार विधानसभाा चुनाव में राजग के मुख्यमंत्री का चेहरा नीतीश इस चुनाव में लगातार प्रचार कर रहे हैं।

इधर, मुख्यमंत्री की इस घोषणा के बाद राजद के नेता तेजस्वी यादव ने अपने अधिकारिक ट्विट हैंडल से ट्वीट कर लिखा, "नीतीश जी बिहारवासियों की आकांक्षाओं, अपेक्षाओं के साथ-साथ जमीनी हकीकत भी स्वीकार करने को तैयार नहीं थे। हम शुरू से कहते आ रहे हैं कि वो पूर्णत थक चुके हैं और आज आखिरकार उन्होंने अंतिम चरण से पहले हार मानकर राजनीति से संन्यास लेने की घोषणा कर हमारी बात पर मुहर लगा दी।"


इधर, लोजपा के अध्यक्ष चिराग ने भी इस घोषणा के बहाने नीतीश पर कटाक्ष किया है।

चिराग ने एक बयान जारी कर कहा, "यह उनका आखिरी चुनाव है। इस बार पिछले 5 साल का हिसाब दिया नहीं और अभी से बता दिया की अगली बार हिसाब देने आएंगे नहीं। अपना अधिकार उनको ना दें जो कल आपका आशीर्वाद फिर मांगने नहीं आएंगे। अगले चुनाव में ना साहब रहेंगे ना जदयू। फिर हिसाब किससे लेंगे हमलोग?"

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा, "जदयू प्रत्याशी को दिया गया एक भी वोट कल आप के बच्चे को पलायन पर मजबूर करेगा। बिहार को और बर्बाद नहीं होने देना है।"

Next Story

विविध

Share it