Top
बिहार चुनाव 2020

तेजस्वी बोले, हम ठेठ बिहारी अकेले हैं भारी, पकाऊ-उबाऊ-थकाऊ और बासी बातों से ऊब चुकी है जनता

Janjwar Desk
25 Oct 2020 5:16 AM GMT
तेजस्वी बोले, हम ठेठ बिहारी अकेले हैं भारी, पकाऊ-उबाऊ-थकाऊ और बासी बातों से ऊब चुकी है जनता
x

File photo

उन्होंने बीजेपी और जदयू, दोनों पार्टियों पर तंज कसते हुए कहा कि मेरे पास एक हेलीकॉप्टर है, जिससे मैं लगातार प्रचार कर रहा हूं, वहीं, बीजेपी और जेडीयू के पास कई हेलीकॉप्टर हैं, पर हम ठेठ बिहारी हैं, अकेले ही सब पर भारी हैं.....

जनज्वार ब्यूरो, पटना। महागठबंधन की ओर से सीएम पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने एक बार फिर बीजेपी और जदयू पर निशाना साधा है। शेखपुरा में चुनावी सभा कर रहे तेजस्वी यादव ने खुद को ठेठ बिहारी बताते हुए यह भी कहा कि वे अकेले इन सब पर भारी हैं।

शेखपुरा में महागठबंधन की ओर से राजद उम्मीदवार के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव शेखपुरा पहुंचे थे। शेखपुरा के इस्लामिया हाई स्कूल के मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर हमारी सरकार बनी तो पहली कैबिनेट में ही 10 लाख युवाओं को नौकरी तो देंगे ही, साथ में विभिन्न परीक्षा में लगने वाले शुल्क को खत्म करेंगे और परीक्षा में आने जाने के लिए मुफ्त व्यवस्था करेंगे।

इस चुनावी सभा में तेजस्वी यादव ने बीजेपी और जेडीयू पर भी खूब निशाना साधा। उन्होंने दोनों पार्टियों पर तंज कसते हुए कहा कि मेरे पास एक हेलीकॉप्टर हैं जिससे मैं लगातार प्रचार कर रहा हूं। वहीं, बीजेपी और जेडीयू के पास कई हेलीकॉप्टर हैं, पर हम ठेठ बिहारी हैं, अकेले ही सब पर भारी हैं।

रविवार को उन्होंने ट्विटर पर भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा। तेजस्वी ने उन्हें उर्जाविहीन करार दिया। उन्होंने कहा 'आदरणीय नीतीश जी पूर्णत: ऊर्जाविहीन हो चुके है। उनकी पकाऊ, थकाऊ, उबाऊ, बासी और घिसी-पिट्टी बातों से जनता पक चुकी है। थक चुके नीतीश कुमार जी वास्तविकता, तर्क और तथ्यों से भाग रहे है। बिहार के करोड़ों युवाओं का वर्तमान और भविष्य बर्बाद कर वो इतिहास के बासी पन्नों को पलट रहे है।'


इन दिनों चुनाव प्रचार चरम पर है और देश की राजनीति के लगभग सभी बड़े चेहरे मैदान में उतर चुके हैं। जुबानी जंग तेज हो गई है, बयानों के तीर चल रहे हैं।

बीजेपी और जदयू जहां राजद के 15 वर्षों के कार्यकाल को लेकर लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव पर निशाना साध रहा है, वहीं तेजस्वी यादव नीतीश कुमार के 15 वर्षों के शासनकाल को लेकर लगातार सवाल पूछ रहे हैं।

Next Story

विविध

Share it